दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड को इस अंदाज़ में किया प्रपोज, मैच के बाद अंगूठी पहनाकर हंसते हुए जोड़ी लगी गले,

दोस्तों आज के समय में सच्चा प्यार मिलना बहुत ही मुश्किल है .यदि किसी किस्मत से सच्चा प्यार और केयरिंग पार्टनर मिल जाये तो प्यार का इज़हार करने में बिलकुल देर नही करनी चाहिए. कंही ऐसा न हो आप सही समय का इंतज़ार करते रह जाये और आपके प्यार को कोई और ले जाये . प्यार का इज़हार करने में भारतीय खिलाडी भी कम नही है . गुरूवार को मैच के बाद खिलाडी दीपक चाहर ने बड़े ही शानदार तरीके से एक लड़की से अपने प्यार का इज़हार किया .कि हर कोई उनके इस अंदाज़ का दीवाना होगया .


आईपीएल-2021 में बेशक गुरुवार का दिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन उसका एक खिलाड़ी फिर भी मैदान के बाहर सुर्खियां बटोर रहा है. नहीं, अपने प्रदर्शन से नहीं बल्कि मैच के बाद की गई अपनी एक हरकत से. ऐसी हरकत जिसकी चर्चा मैच के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. उस खिलाड़ी की इस हरकत को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया क्योंकि ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है. हम बात कर रहे हैं चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)की. चाहर ने मैच खत्म होने के बाद ऐसा कुछ किया कि देखने वाले हैरान रह गए. उनकी इस हरकत पर कई लोग फिदा हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी सभी प्यार भेज रहे हैं.


दरअसल, दीपक मैच के बाद स्टैंड में बैठी एक लड़की के पास गए जो काले कपड़े पहने थी और काला चश्मा लगाए थी. ये लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है. दीपक ने मैच के बाद अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया. दीपक की इस हरकत से उनकी गर्लफ्रेंड भी हैरान रह गई, शायद उनको भी इसकी उम्मीद नहीं थी. दीपक ने उनकी उंगली में अंगुठी पहनाई. इसके बाद दोनों एक दूसरे के गले लग गए.

ऐसा रहा मैच में प्रदर्शन

चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम थी, लेकिन आज पंजाब ने उसे हार के लिए विवश कर दिया. इस मैच में दीपक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने काफी रन खर्च किए. चार ओवर के अपने कोटे में उन्होंने 12 की इकॉनमी से 48 रन दिए और सिर्फ एक विकेट लिया. उन्होंने शाहरूख खान का विकेट लिया जिन्होंने आठ रन बनाए. इस मैच में दीपक को पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने निशाने पर लिया. पहले ही ओवर से राहुल दाएं हाथ के इस गेंदबाज पर हावी रहे और जब सामने आए तब उनकी गेंदों पर करारे प्रहार किए.

ऐसा रहा मैच

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की थी लेकिन वह पंजाब की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. चेन्नई ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 134 रन ही बनाए. इस लक्ष्य को पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बेहद आसान बना दिया. राहुल की तूफानी पारी के दम पर पंजाब ने 13वें ओवर ही में लक्ष्य हासिल कर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. राहुल ने 42 गेंदों पर सात चौके और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 98 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे. उनके अलावा पंजाब का कोई और बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सका. उनसे पहले फाफ डु प्लेसी ने चेन्नई के लिए 76 रनों की पारी खेली. डु प्लेसी ने 55 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को अच्छा स्कोर दिया

Leave a comment

Your email address will not be published.