बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की बहन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया, क्रिकेट स्टेडियम पर ही किया पर्पोज

गुरूवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मैच था क्रिकेट के दीवाने मैच देखने के लिए समय निकाल ही लेते है . लेकिन कभी -कभी मैच देखते -देखते उन्हें और बहुत कुछ देखने को मिल जाता है जिसकी वजह से वो मैच यादगार बन जाता है .ऐसा ही कुछ हुआ .चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के मैच के बाद जब दीपक चाहर ने अचानक से जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को घुटने के बल बैठकर अंगूठी के साथ प्रपोज किया. फिर उन्होंने गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर जिसकी तस्वीरे और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है .

तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स को IPL-2021 के लीग मैच में पंजाब किंग्स ने 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई के पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए हालांकि यह मैच और दिन यादगार बन गया. उन्होंने मैच के तुरंत बाद स्टेडियम में ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और अंगूठी पहनाई. इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. खुद दीपक ने भी वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं.

दीपक चाहर के लिए मैच भले ही ज्यादा अच्छा नहीं रहा लेकिन दिन उन्हीं का रहा. उन्होंने 4 ओवर में 48 रन दिए और एक विकेट लिया. बाद में वह स्टेडियम में ही गर्लफ्रेंड के साथ दिखे और उन्होंने प्रपोज किया. बाद में अंगूठी भी पहनाई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जब तस्वीर शेयर की तो उनकी बहन मालती चाहर और भाई राहुल चाहर ने भी उन्हें बधाइयां दीं. दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है. जया स्टेडियम में ब्लैक ड्रेस और गॉगल्स पहने नजर आईं. वह रियलटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों पिछले कुछ वक्त से साथ हैं. जया दिल्ली में एक कॉर्पोरेट कंपनी के लिए काम करती हैं. दीपक चाहर की बहन मालती ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दे दी है.

दुबई में इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 134 रन बनाए लेकिन अपने कप्तान केएल राहुल की दमदार पारी की बदौलत पंजाब ने लक्ष्य 13 ओवर में ही हासिल कर लिया. मैन ऑफ द मैच रहे राहुल 98 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 42 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 8 छक्के जड़े. हालांकि इस जीत के बाद भी पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है. टीम 12 अंको के साथ तालिका में 5वें नंबर पर है. चेन्नई टीम पहले ही प्लेऑफ का टिकट कटा चुकी है.

मौजूदा आईपीएल सीजन में दीपक ने अभी तक 13 मैच में 13 विकेट लिए हैं. 13 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. वह टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. टीम के लिए पेसर शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक 18 विकेट लिए हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.