स्क्रीन पर वो सब कर सकती हो, लेकिन मेरे साथ पर्सनली क्यों नही’ सेक्सुअली प्रपोज पर मल्लिका ने उठाया पर्दा

फ़िल्मी जगत की फेमस अभिनेत्री मल्लिका शेरावत जिन्होंने मर्डर फिल्म में अपने अभिनय से तहलका मचा दिया था . मल्लिका अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती है . मल्लिका के शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें जैकी जैन के साथ अभिनय करने का मौका मिला .मल्लिका ने अपनी फिल्मो में बहुत से बोल्ड सीन किये है .सेक्सुअली प्रपोज पर से पर्दा उठा कर मल्लिका की चर्चा हर तरफ होने लगी है . मल्लिका मानती है कि वे काफी बोल्ड है और उन्होंने बहुत से बोल्ड सीन भी किये है लेकिन उनका कहना है की उन्होंने कभी भी ‘नैतिकताओं और सिद्धांतों’ से समझौता नहीं किया है और न कभी करेगी .

सेक्सुअली प्रपोज पर मल्लिका का खुलासा

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में पुरुषों ने उन्हें सेक्सुअली प्रपोज किया है, तो उन्होंने कहा कि जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया है, उसके कारण लोग उनसे दूर रहे। उन्होंने कहा कि हालंकि मैंने इसका बहुत ज्यादा सामना नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि वे सभी मुझसे डरते थे। मुझे प्रपोजल करने से पहले मेरे ख्याल से वो लोग नर्वस से हो जाते थे।

‘मैं कभी रात में मिलने नहीं गई’

उन्होंने आगे बताया कि लोगों की धारणा थी कि वह बोल्ड हैं। इसलिए मेरी इमेज ने भी एक निश्चित तरीके से मेरी मदद की। वहीं जब उनसे पूछे गया कि क्या उन्होंने सक्रिय रूप से उन लोगों से ‘दूर’ रहने की कोशिश की है, जो गंदी नजर रखते थे, जिसके जवाब में मल्लिका ने कहा कि मैंने हमेशा ऐसा किया है, क्योंकि यह सब तब होता है जब आप खुद को उसमें डालते हैं। मैं कभी बॉलीवुड पार्टियों में नहीं गई, मैं किसी फिल्म मेकर या डायरेक्टर से रात में होटल के कमरे में या रात में ऑफिस में नहीं मिली।

मैंने खुद को इन चीजों से दूर रखा था’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने खुद को इन चीजों से दूर रखा था। मैंने सोचा कि जो मेरी किस्मत में है वो मेरे पास आएगा। मुझे ये सब करने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए कुछ बड़े एक्टर्स पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कई पॉपुलर स्टार्स के इशारे पर उनके कई बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स से रिप्लेस किया गया था।

तुम मेरे साथ इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकते’

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे कई प्रोजेक्टस से बाहर कर दिया गया, क्योंकि हीरो कहते थे कि तुम मेरे साथ इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकते? आप इसे स्क्रीन पर कर सकते हैं मेरे साथ निजी तौर पर ऐसा करने में क्या दिक्कत है?’ मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं। ये बताता है कि हमारे देश में महिलाएं के साथ कैसे डील की जाती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.