नए कलाकारों से जबरन बनाए जाते हैं गे रिलेशन,यहाँ लड़कियां ही नही लड़के भी होते है कास्टिंग काउच का शिकार,

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारी बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां आयी जो कि अपने अभिनय से लोगो का मन जीत लिया, हालाकि इन अभिनेत्रियों में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हें हम लोग आज भी देखते है पर कुछ ऐसी भी है जो कि किसी न किसी कारण वश बॉलीवुड को छोड़ चुकी है। इसी क्रम में  आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने जा रहे है। जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर एक अहम खुलासा करते हुये कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुनने के बाद आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।  

दरअसल आज हम जिनके संबंध में बात कर रहे है, वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मोनालिसा है, जिनको भला कौन नहीं जानता होगा। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि मोनालिसा का दूसरा नाम अंतरा विश्वास है। मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय का जलवा दिखाया है। दिनेश लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी और पवन सिंह जैसे बड़े-बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ उन्होंने काम किया है। मोनालिसा सलमान खान के शो में भी नजर आ चुकी हैं। उसके बाद मोनालिसा ने स्टार प्लस के शो नजर के साथ छोटे पर्दे पर अपना कदम रखा था। अभिनेत्री मोनालिसा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोस फैंस के बीच साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों मोनालिसा अपनी वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा कभी बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं परंतु कोई भी बी ग्रेड फिल्मों में अपनी खुशी से काम नहीं करता है। वहीं मोनालिसा ने भी मजबूरी की वजह से बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था। मोनालिसा में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था उन्होंने कहा था कि न्यू कमर्स को इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए गे रिलेशन तक बनाना पड़ता था। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपने अभिनय के बल पर लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है। मोनालिसा ने कास्टिंग काउच के अपने साथ के अनुभव को साझा करते हुए ये बताया कि एक्टिंग के शुरुआती दौर में गंदे ऑफर मुझे किए गए थे। ये ऑफर्स उन्हें तब दिए गए जब वह कोलकाता से मुंबई आईं। उन्होंने बताया कि वह अपने लिए फिल्मों में ब्रेक की तलाश में इधर-उधर प्रयास कर रही थीं।

मोनालिसा ने आगे बताया कि मेरे करियर की शुरुआत में मुझे ब्रेक देने के लिए कई बार कास्टिंग काउच के ऑफर दिए लेकिन उन्होंने यह ऑफर लेने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि ऐसी स्थिति का सामना उन्होंने बड़ी ही बहादुरी के साथ किया था। मोनालिसा ने कास्टिंग काउच का ऑफर न मानने की बात साझा करते हुए कहा था कि शायद इसी कारण उन्हें शुरू में ही बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम करना पड़ा। उन्होंने बताया कि बी ग्रेड फिल्मों में उन्होंने मजबूरी में आकर काम किया था। मोनालिसा ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करते हुए आगे बताया कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ऐसी है कि यहां पर लड़कियां ही नहीं, लड़के भी इससे नहीं बच सकते हैं। उनका भी शारीरिक शोषण किया जाता है। उन्हें रिलेशन बनाने के लिए मजबूर कर दिया जाता है।

जानकारी के लिये बताते चले कि अभिनेत्री मोनालिसा का बताना है कि साल 2005 में अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा, और सुनील शेट्टी के साथ एक फिल्म “ब्लैकमेल” किया और इस फिल्म में उन्होंने आइटम नंबर किया था। मोनालिसा ने सोचा कि इससे अभिनय की दुनिया में उनको ब्रेक मिल सकता है परंतु यह फिल्म नहीं चली थी। अगर हम एक्ट्रेस मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो भोजपुरी फिल्मों और सीरियल में अपना अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा बहुत ही जल्द वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों मोनालिसा “रात्रि के यात्री 2” और “धप्पा” को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.