देखिए क्या हुआ जब KBC के मंच पर सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन को रुला दिया

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड फिल्‍मों के साथ साथ छोटे पर्दो पर भी कई ऐसे धारावाहिको ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है, हालाकि मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाना इतना आसान नही है, कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है, उसके पश्‍चात भी सफलता हाथ नही लगती है। यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल होता हैं। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे शो की बात करने वाले है, जिसको लोगों द्वारा काफी सराहा गया है। हालही में इस शो के एक एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ दोनो को रूला दिया। आइए जाने आखिर इस शो में ऐसा क्या हुआ?    

आपको बता दें कि अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के मंच पर नजर आये। यह एपिसोड काफी मजेदार है, इस एपिसोड में दोनों अभिनेताओं ने पहुंचकर काफी मस्ति मजाक किया और एक पल ऐसा भी आया जब सब की आंखें नम हो गई और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी रोने लगे। दरअसल जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी अभिनेता के साथ-साथ एक बहुत अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं और इन दोनों दोस्तों की दोस्ती का नजारा केबीसी के इस एपिसोड में देखा जा सकता है, इन दोनों की दोस्ती को देखकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैरत में पड़ गए और उन्होंने एक बड़ी बात कह दी, उन्होंने कहा कि आज के जमाने में ऐसी दोस्ती शायद ही देखने को मिलती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि केबीसी के इस एपिसोड में सुनील शेट्टी ने एक बहुत ही खूबसूरत बात कही, उन्होंने कहा – कि जब हम एक खोली के एक छोटे से कमरे में रहते थे तो मां खासती थी तो दादा को पता चल जाता था की माँ खास रही है और दादा दवा लेकर आ जाते थे लेकिन जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता ही नहीं चला कि मां खाँसते खाँसते कब गुजर गई, सुनील शेट्टी ने जैसे ही यह बात बोली जैकी श्रॉफ फूट-फूट कर रोने लगे, खुद सुनील शेट्टी भी इस बात को कहने के बाद अपने आंसू रोक नहीं पाए और वहीं अमिताभ बच्चन भी इन दोनों को देखकर भाऊक नजर आए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.