साक्षी के सामने ही लड़की ने कर दिया धोनी को प्रोपोज, गुस्से में साक्षी का मुँह हुआ लाल

भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाडी इतने हौनहर है कि अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने लाखो लोगो के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है .उन्ही खिलाडियों में से एक है पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इनकी मेल फैन फोल्लोविंग की तरह फीमेल फैन्स भी बहुत ज्यादा है . इनकी फीमेल फैन इनके लिए इतनी दीवानी है कि कंही भी मौका मिलते अपने प्यार का इज़हार करने की हिम्मत रखती है . आज के इस लेख में हम आपको धोनी की एक ऐसी फैन के बारे में बताने वाले है जिसने स्टेडियम में सबके सामने धोनी से अपने प्यार का इज़हार करते हुए अपनी फीलिंग्स बताई .

धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन से ना जाने कितनी बार टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. यही वजह है कि बल्लेबाजी के साथ-साथ माही अपनी कप्तानी के लिए भी काफी मशहूर हैं.
वहीं, बात अगर लड़कियों की करें, तो वे वक्त-वक्त पर धोनी को प्रपोज करती रहती हैं. ऐसी कई तस्वीरें स्टेडियम में देखने को मिली जब धोनी की फीमेल फैंस सरेआम उन्हें प्रपोज करती नजर आईं. इसका एक उद्हारण इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की एक पोस्ट में भी देखने को मिला.

संन्यास को लेकर धोनी ने बढ़ाई फैंस के दिल में कंफ्यूजन, भविष्य को लेकर कही ये बड़ी बात

दरअसल, 2018 इंडिया प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान एक महिला प्रशंसक ने सार्वजनिक रूप से धोनी के लिए अपनी भावनाओं को इजहार कर दिया था. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी (Mahendra Singh Dhoni Wife) साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी स्टेडियम में मौजूद थीं. लड़की ने एक पोस्टर पर लिखा था, ‘सॉरी फ्यूचर पार्टनर, लेकिन एमएस धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगे. आई लव यू माही.’

धोनी की इस फैन की दीवानगी इस तरह सामने आई कि आईसीसी भी इस ‘प्रेम प्रसंग’ को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई और देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मिडीया पर वायरल हो गई. जब तस्वीर वायरल हुई तो कुछ और लड़कियों ने अपनी फीलिंग का इजहार किया. एक अन्य लड़की ने आईसीसी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओहहहहह same feeling here.

Leave a comment

Your email address will not be published.