IPLके साथ ही खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, टीम इंडिया से भी हुई छुट्टी

दोस्तों समय बहुत बलबान होता है जब किसी का अच्छा समय चल रहा होता है तो इन्सान आसमान की ऊँचाईयो को छू लेता है और वही यदि किसी का बुरा समय चल रहा होता है .तो जो चाहे कर लो इंसान हालातो के सामने हार ही जाता है .अब भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाडी को ही देख लीजिये लगता है उनका समय कुछ अच्छा नही चल रहा है .माना जा रहा है कि ये आईपीएल करियर खत्म होने के साथ -साथ इस खिलाडी का करियर भी पूरी तरह खत्म हो जायेगा .

खत्म हुआ इस क्रिकेटर का करियर?

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केदार जाधव के लिए क्रिकेट में दिन कुछ खास नहीं चल रहे हैं. जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करते. टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं कर पाए, जिसके बाद टूर्नामेंट के आखिरी मैचों से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया. सीएसके से पिछले साल ड्रॉप होने के बाद जाधव को हैदराबाद ने अपनी टीम में जगह दी थी, लेकिन अब ये टीम भी उन्हें अगले साल ड्रॉप कर सकती है और उन्हें अगले साल मुश्किल ही कोई टीम खरीदेगी.

हैदराबाद का प्रदर्शन भी शर्मनाक

केधार जाधव की टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा खराब खेलने वाली टीम है. 14 मैचों में से इस टीम को 11 में हार का सामना करना पड़ा है और प्लेऑफ की रेस से भी ये टीम बाहर हो चुकी है. ये आईपीएल इतिहास में पहला ही मौका है जब हैदराबाद की टीम टेबल में सबसे नीचे है. इस टीम के किसी भी खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन नहीं किया जिसकी चर्चा की जा सके.

धोनी के जाते ही टीम से बाहर

बता दें कि जब तक पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान थे तब तक केधार जाधव का प्रदर्शन कमाल का रहा था. जाधव बल्ले से तो कमाल करते ही थे लेकिन वो बीच-बीच में अपने अलग एक्शन के दम पर टीम को अहम विकेट भी दिला देते थे. धोनी कोहली की कप्तानी के दौरान भी जाधव का इस्तेमाल एक विकेट टेकर के रूप में करते थे. लेकिन अब उन्हें टीम में जगह नहीं मिलती है. ऐसे में अब उनके करियर पर खत्म होने का खतरा मंडरा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published.