बाथरूम में नहा रही थीं विधि पांड्या, प्रतीक ने खोल दिया लॉक, मच गया बवाल

टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस किसी न किसी वजह से चर्चाओ में रहता है . बिग बॉस के घर में कभी किसी का झगड़ा तो कभी किसी का अफेयर सुर्खियों में रहता है .अब ऐसा ही कुछ बिग बॉस 15 में हुआ है .जिसमे प्रतीक सहजपाल ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से मुश्किल में पड़ गये है . दरअसल जब विधि पांड्या नहा रही थीं.तब प्रतीक सहजपाल ने बाथरूम का ताला बाहर से खोल दिया .जिसके बाद विधि ने करण कुंद्रा और जय भानुशाली समेत और लोगो को प्रतीक की इस हरकत के बारे में बताया .

जैसे ही वह प्रतीक का सामना करने जाती है, वह अपने कार्यों को सही ठहराने की कोशिश करते है और कहते है कि उसके इरादे गलत नहीं थे. साथी प्रतियोगी करण ने प्रतीक का सामना किया कि जब विधि अंदर थी तो वह बाथरूम के दरवाजे के पास क्या कर रहा था.

जिसके बाद एक और बहस छिड़ जाती है जहां हर कोई प्रतीक और निशांत भट्ट के खिलाफ बोलता है. जंगलवासी इस बात से सहमत हैं कि प्रतीक के इरादे गलत नहीं हैं, लेकिन जिस समय उन्होंने यह किया वह गलत था. इसके बाद प्रतीक को यह कहते हुए सुना जाता है कि अगर उसकी मंशा गलत साबित हुई तो वह किसी को मार देगा और शो से बाहर हो जाएगा.

वहीं इस प्रोमो पर प्रतीक के एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि – ‘सलमान खान के नाराज होने पर भगवान उन्हें और मजबूत बनाए’, दूसरे ने लिखा कि, ‘प्रतीक के फैंस वीकेंड के वार का इंतजार करो. हम प्रतीक के साथ हैं और राजनीति के प्रभाव में नहीं आएंगे. पहले देखो क्या हुआ उसके बाद बोलो. अभी से कोई जजमेंट नहीं देना है’, वहीं तीसरे ने लिखा कि, ‘अगर मेरे भाई को गलत ब्लेम करोगे तो मैं उसके साथ रहूंगा.’

Leave a comment

Your email address will not be published.