बेटे को खाना देने जेल पहुंचा शाहरुख़ खान का स्टाफ, लेकिन अन्दर जाने की नही मिली इज़ाज़त

स्टार किड आर्यन खान को ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तार करने के बाद शाहरुख़ खान और गौरी बेहद परेशान नज़र आ रहे रहे थे .उन्हें लगा था आर्यन को जमानत मिल जाएगी तो उनकी परेशानी शायद थोड़ी कम हो जाये .लेकिन ऐसा नही हुआ .और अब आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया गया .अपने बेटे को सलाखों के पीछे देख कर शाहरुख़ खान और गौरी बहुत दुखी है. अब पता नही कब तक आर्यन को इसी तरह जेल में कैद रहना पड़े इसलिए शाहरुख खान के स्टाफ मेंबर आर्यन के लिए जरूरी सामान लेकर जेल गये थे लेकिन आर्थर रोड जेल में स्टाफ मेम्बर को न तो आर्यन से मिलने दिया गया और न ही समान देने दिया गया .

लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के स्टाफ कुछ सामान लेकर जेल की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे आर्यन के लिए खाने के सामान के अलावा उनकी जरूरत का कुछ सामान लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं दी गई। हालांकि, यह पहली बार नहीं है क्योंकि इससे पहले एनसीबी ने भी आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां गौरी को ऐसा करने से इनकार कर दिया था।

बता दें, आज आर्थर जेल में आर्यन का पहला दिन हैं। ऐसे में शाहरुख के लाडले को कैदियों के साथ सुबह 6 बजे जगा दिया गया और नाश्ते में उन्हें शीर पोहा दिया गया था।

वहीं आर्यन को जेल में अन्य कैदियों की तरह रूटीन का पालन करना पड़ेगा और उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दी जाएगी। दोपहर के खाने में आर्यन का अन्य कैदियों के साथ 11 बजे लंच में चपाती, सब्ज़ी, दाल, चावल दिया जाएगा। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यदि अन्य कैदियों के मुकाबले आर्यन को एक्स्ट्रा खाना चाहिए तो इसके लिए उन्हें अलग से पैसे चुकाने होंगे। इसके लिए वो मनीऑर्डर से पैसे मंगवा सकते हैं।

बता दें, एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर को ड्रग पार्टी में छापेमारी के बाद अपनी हिरासत में ले लिया था। 8 अक्टूबर को कोर्ट ने शाहरुख के बेटे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.