बच्चे की गलती ने पिता की लगा दी लॉटरी, 7.5 करोड़ का लगा जैकपॉट, पिता हैरान

मित्रो इस दुनिया में कब किसकी किस्‍मत चमकने वाली है, यह किसी को नही पता होता है, आज हम एक ऐसे ही शख्स के संबंध में बताने वाले है जो रातो रात करोड़पति बन गया। दरअसल आप लोगों ने कई बार राजा से रंक और फकीर से रईस बनने की कई कहानियां सुनी होंगी। कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका के मैरीलैंड में सामने आया है जहां एक शख्स के बेटे की जरा सी लापरवाही ने उसे 7 करोड़ रुपये से ज्यादा का आसामी बना दिया।

दरअसल इस शख्स की 1 मिलियन डॉलर का जैकपॉट लग गया, कैसे हुआ यह चमत्कार आइए बताते हैं, मैरिलैंड निवासी 51 साल के प्रिंस जॉर्ज ने मीडिया को बताया कि वो अपने बेटे को स्कूल से लेने गए थे, तभी उन्हें पता चला कि बेटे ने कार के दरवाजे में अपनी जैकेट फंसा ली है जो जमीन पर घिसटने की वजह से गंदी हो गई. इसके बाद वो उसे साफ कराने नजदीक के ड्राई क्लीनर की दुकान पहुंचे थे। यूएस वेबसाइट upi.com में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस जॉर्ज ने कहा, ये वाकया पिछले महीने का है जब वो ड्राईक्लीनर्स के पास पहुंचे. तब 22 सितंबर की ड्राइंग के लिए 2 डॉलर की लागत वाला लॉटरी टिकट खरीदा था। करीब एक हफ्ते तक वो टिकट घर पर यूं ही पड़ा रहा, अचानक याद आने पर उन्होंने टिकट को फोन पर चेक किया तो उन्हें एक मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े सात करोड़ रुपये के जैकपॉट जीतने की खुशखबरी मिली।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि लॉटरी जीतने वाले ने कहा, “मुझे झटका सा लगा और बैठना पड़ा. उस व्यक्ति ने कहा कि वो लॉटरी में जीते हुए पैसों से बच्चों के लिए कॉलेज की फीस, बिलों का भुगतान, परिवार के सदस्यों की मदद करने और छुट्टी बिताने में करेंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.