फोटो खिचवाने लड़कियों के बीच में घुस गया दुल्हा, देखते ही गुस्से से लाल पिली हुई दुल्हन, देखे मजेदार विडियो

हर लड़के और लड़की का सपना होता है उसकी शादी बड़े धूमधाम के साथ हो .शादी का दिन दुल्हे और दुल्हन दोनों के लिए ही बहुत स्पैशल होता है . इसलिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए आजकल नये -नये तरीके से तैयारिया की जाती है जैसे दुल्हे दुल्हन की स्पैशल एंट्री .लेकिन कभी -कभी शादियों में बिन प्लान किये ही कुछ मजेदार किस्से हो जाते है जो हमेशा याद रहते है .और कुछ किस्से तो तस्वीरो या विडियो में कैद हो जाते है . ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आजकल सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है . जिसमे दुल्हे ने करदी ऐसी हरकत कि दुल्हन गुस्से में आग बबूला हो गयी .

इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा अकेले ही स्टेज पर फोटो खिंचवाने में व्यस्त है. स्टेज पर पति को अकेले फोटो खिंचवाता देख कोई भी लड़की नाराज हो सकती है. हालांकि बात इतने में ही खत्म नहीं होती है, फिर ऐसा कुछ होता है कि दुल्हन गुस्से से लाल-पीली हो गई. दरअसल दूल्हा जब फोटो खिंचवा रहा था तब दो लड़कियां फूल लेकर उसके पास पहुंच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां दुल्हन के सामने ही दूल्हे को फूल देने लगी. इतना देख अपनी दोस्तों के साथ अलग खड़ी दुल्हन बुरी तरह नाराज हो गई. वीडियो में उसका रिएक्शन देखने लायक है.

वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- साथ में खड़ी दुल्हन की दोस्त, उसे भड़का रही हैं. कह रही है उधर देख तेरे पति की एक्स गर्लफ्रेंड आई है. एक कमेंट में कहा गया- भाई की तो लग गई आज. एक यूजर ने लिखा- आज तो गए दूल्हे राजा.

Leave a comment

Your email address will not be published.