आर्यन खान के ड्राइवर को मिला NCB का समन,6 घंटे की पूछताछ में पता चला…

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में बहुत से ऐसे एक्टर्स हुये है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। वहीं सोशल मीडिया के जरिये अक्‍सर किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर सुनने में आती ही रहती है। इसी क्रम में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान अपने बेटे आर्यन खान के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुये है।    

आपको बता दें कि जहां एक ओर शाहरुख खान और उनकी पूरी टीम आर्यन खान को हवालात से बाहर लाने के लिए लगी हुई है। तो वहीं दूसरी ओर NCB की टीम भी आर्यन खान से जुड़े हर उन पहलुओं पर काम कर रही हैं। जिससे मुंबई से गोवा जा रही शिप के बारे में और उन सभी लोगों के बारे में जानकारी मिल सके जो रेव पार्टी मामले में शामिल थे। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर NCB के अधिकारी आर्यन खान को लेकर किन लोगों से बातचीत कर रहे हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताने वाले हैं कि रेव पार्टी मामले में अभी तक कितने लोग धरे गए हैं। क्रूज पर रेव पार्टी मामले में आर्यन खान के ड्राइवर को समन भेजा गया है। क्योंकि आर्यन खान को शिप तक पहुंचाने वाले आर्यन खान के ड्राइवर ही थे। आर्यन खान के ड्राइवर का नाम राजेश मिश्रा है। NCB के अधिकारियों को ऐसा लग रहा है कि आर्यन खान क्रूज में जाने से पहले ही ड्र-ग्स का सेवन कर चुके थे। इस बात कि जानकारी आर्यन खान के ड्राइवर दे  सकते हैं। सिर्फ ड्राइवर ही नहीं बल्कि आर्यन खान क्रूज पर जाने से पहले जिस से भी मिले थे। उन सभी से NCB के अधिकारी बात करने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मीडिया द्वारा मिली खबरों के अनुसार NCB के अधिकारी क्रूज मामले में कुल 19 लोगों को गिरफ्त में ले चुके हैं। बीते शनिवार को NCB के अधिकारियों ने मुंबई के खार वेस्ट इलाके से एक ड्र-ग पैडलर के साथ ही साथ कुछ अन्य लोगों को भी धर लिया है। आपको बता दें कि इस शख्स ने अरबाज मर्चेंट को कई सामान उपलब्ध करवाया था। पंचनामे के अनुसार NCB के अधिकारी आशीष रंजन ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से जानकारी लेने कि वजह बताई, आर्यन खान के वकील मनशिंदे ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि आर्यन खान और शाहरुख खान मुंबई शहर में रहते हैं। आर्यन खान के पास भारतीय नागरिकता है। आर्यन खान के पास भले ही भारतीय पासपोर्ट हो लेकिन वह भारत से बाहर बिना बताए कहीं नहीं जाने वाले हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि आर्यन खान NCB के साथ जांच में सहयोग कर रहे हैं। इसलिए अब आर्यन खान को हवालात में रखने का कोई मतलब नहीं बनता। आर्यन को जल्दी ही घर भेजा जाना चाहिए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.