सलमान की रील लाइफ पत्नी करेगी रामलीला में माता सीता का रोल,लोग दे रहे शुभ कामनाएं

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मौजूदा समय में अयोध्या में रामलीला का अयोजन किया गया है। जिसका लाइव प्रसारण दूरदर्शन पर शाम 7:00 बजे से रात 10:00 बजे तक किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस बार की राम लीला में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं ने भाग लिया है। यहां तक की इस बार अयोध्या की रामलीला में सीता मैया का किरदार सलमान की रील लाइफ पत्नी निभा रही है। उनका कहना है कि इस बार मैं इस रोल के साथ एक बार फिर फ़िल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हूं,” अब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर किस अभिनेत्री के संबंध में बात की जा रही है?

आपको बता दें कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री भाग्यश्री अयोध्या के लक्ष्मण किला में हो रही रामलीला में सीता का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने बताया कि यह उनकी खुशनसीबी है कि वह अपना करियर एक बार फिर अयोध्या नगरी में रामलीला में अभिनय करके शुरू कर रही हैं। बता दें कि बीते 2 सालों से को-रोना की वजह से लोग घरों में बंद थे, ऐसे में यह मौका मिला कि राम की नगरी में प्रभु के आशीर्वाद के साथ वह अपने करियर की शुरुआत करें, आज रामलीला के मंच पर सीता मैया का किरदार निभाया है और भगवान राम के आशीर्वाद से फिल्म जगत में दोबारा आई हैं, भाग्यश्री ने कहा कि वह खुद को बहुत ही खुशनसीब समझती हैं कि उन्हें मां सीता का रोल करने को मिला, सीता मां का किरदार निभा कर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भाग्यश्री ने यह भी कहा कि रामनगरी की अहमियत फिल्म जगत के किरदारों के आने पर नहीं, बल्कि खुद प्रभु श्रीराम की भूमि होने की वजह से है, हमारे आने से उसकी अहमियत नहीं बन रही है, हम तो बस यहां पर श्रद्धा से आते हैं, भाग्यश्री द्वारा बताया गया कि सीता मैया का रोल करने के बाद भगवान राम के दर्शन करने राम जन्मभूमि जायेगी, जहां रामलला का दर्शन करेंगी और रामलला के दर्शन के साथ अयोध्या के अन्य मंदिरों के भी दर्शन करेंगी, बता दें, गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने परशुराम का रोल अदा किया, वहीं फिल्मों के विलन शहबाज खान ने रावण का रोल किया है, रामलीला के दूसरे दिन में सीता स्वयंवर प्रसंग की लीला हुई, गौरतलब है कि अयोध्या में आयोजित फिल्म जगत की रामलीला 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.