सोनाक्षी सिन्हा जल्द बनने जा रही है सलीम खान के घर की बहू

 बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने ने बॉलीवुड की काफी फिल्मो में काम किया है और बहुत सी हिरोइनों को भी नया आयाम दिलाया है जिनमें से एक है सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है सोनाक्षी सिन्हा ने सबसे पहले दबंग मूवी में काम किया है और वाही से नाम कमाया I आज सोनाक्षी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 11 वर्ष पूरे हो चुके है लेकिन क्या आपको पता है कि अब सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के घर की बहू बनने जा रही है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं-

साल 2010 में हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा पीछे मुड़कर नहीं देखी। वह लगातार बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय करती नजर आ रही है। यूं तो सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में ज्यादा स्ट्र गल नहीं करना प ड़ा था। लेकिन हम यह कह सकते हैं कि आज सोनाक्षी सिन्हा जिस भी ओहदा पर है। वहां अपने अभिनय और काम के कारण ही है। वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी की निजी लाइफ की बात करें तो यह चर्चाएं हो रही थी कि साल 2017 में वह शादी कर लेगी।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बीते कई वर्षों से एक ऐसे लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिनका ताल्लुक सलमान खान के घर से है। अगर सोनाक्षी सिन्हा उसी लड़के से शादी करना पसंद करती है। जिसे वह डेट कर रही है। तो यह संभव है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्दी ही सीधे सलमान खान के खानदान से जुड़ जाएंगी। सोनाक्षी सिन्हा जिस लड़के को डेट कर रही है। वह लड़का सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं। अब आप समझ सकते हैं कि अगर सोनाक्षी सिन्हा शादी करती है, तो वह किस तरह से सलीम की बहू बन जाएंगी।

बीते कुछ दिनों से इस बात की चर्चा हो रही है कि सोनाक्षी सिन्हा और सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। बंटी सचदेवा एक मशहूर बिजनेसमैन है। साथ ही साथ बंटी सचदेवा एक पीआर एजेंसी के भी मालिक हैं। बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा कई पार्टीज में भी एक दूसरे के साथ देखे गए थे। अगर सोनाक्षी सिन्हा का रिलेशन आगे बढ़ता है, तो सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही सलीम खान के घर की बहू बन जाएंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.