पैसों के लिए मर्दों को नीचा दिखाती है महिला, लोग करवाते हैं खुद की बुराई

पैसे कमाने में लोग इतना मसरूफ है की सही और गलत सब भूल चुके है और पासे कमाने के लिए वो किसी भी हद तक जा रहे है ऐसा ही एक वाकया इस समय सोशल मीडिया पर उजागर है. कई लोग तो जल्द पैसे कमाने के लिए गलत रास्ते पर भी चले जा रहे हैं. मगर पिछले कुछ दिनों से एक वाकया कुछ अजीबोगरीब है जिसमे एक महिला ने जिक्र किया है. कि जिसके जरिए वो एक बार में हजारों रुपये कमा लेती है-

निक्की फॉक्स नाम की महिला एक टिकटॉकर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है. इंस्टाग्राम पर भी उनके काफी फैंस हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में निक्की ने एक वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. निक्की ने बताया कि उन्हें लोग खुद को ही नीचा दिखाने के पैसे देते हैं. कई बार लोग फेमस होने के लिए ऐसा करते हैं या फिर अपना प्रचार करवाने के लिए, हालांकि निक्की को खुद भी ये बेहद हैरान करने वाली बात लगती है कि आखिर लोग ऐसा करते क्यों हैं.

निक्की ने नीचा दिखाने के लिए रखी शर्त
अपने वीडियो में निक्की ने एक चैट दिखायी जिसमें शख्स ने उससे अजीबोगरीब मदद मांगी. वीडियो में उन्होंने कहा- “इस तरह सिर्फ बुरी महिला बनकर मैंने पैसे कमाए हैं. एक शख्स ने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और कहा कि वो मेरे घर का बिल भर देगा बस उसके बदले में मुझे उसको नीचा दिखाना है. मैं बुरी इंसान नहीं हूं इसलिए मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल था मगर मैंने सोचा कि पैसे हाथ से ना जाने दूं. मैंने उससे कहा कि मैं करने के लिए तैयार हूं मगर मैं कोई वीडियो नहीं बनाऊंगी सिर्फ ऑडियो मैसेज ही भेजूंगी.”

निक्की को बुराई करने के मिले 7 हजार रुपये
निक्की ने बताया कि उसने शख्स को एक वॉइस नोट भेजा जिसमें उसने उसकी बुराई की और उससे नकली गुस्सा करते हुए कहा कि जल्द ही मेरा बिल भरो. निक्की ने कहा- “मुझे लगता है कि पहले मौके में मैं काफी सफल रही इस वजह से वो दूसरा बिल भरने के लिए तैयार हो गया था. इसके बाद उसने तुरंत ही मुझे 7 हजार रुपये भेज दिए.” निक्की ने अपने फॉलोअर्स को भी कहा कि उन्हें हमेशा ही अपने मैसेजेस को देखते रहना चाहिए क्योंकि मुमकिन है कि उन्हें भी इस तरह के मैसेज आ रहे होंगे. निक्की ने वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं और लोग हैरान होकर उनसे इस काम को बेहतर तरह के करने का रास्ता मांग रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.