700 साल बाद बजरंगबली हुए प्रसन्न,अब चमकाएंगे इन 4 राशि वालों की किस्मत,हो जाएंगे मालामाल

मित्रों जैसा की आप लोग अवगत ही होगें कि मनुष्य के जीवन में ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व माना जाता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर प्रभाव पड़ता रहता है। किसी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। इसके चलते हर एक मनुष्‍य के जीवन में हमेशा ही उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है, इस बार एक ऐसा महासंयोग बन रहा है, जिसमें कुछ राशियों को अमीर बनने से कोई नही रोक सकता है। शास्‍त्रों के अनुसार माना जा रहा है, कि यह महासंयोग पूरे 700 वर्ष बाद बन रहा है, आपको बता दे कि इस बार हनुमान जी की विधि पूर्वक पूजा करने से शनि देव की साढ़ेसाती जैसे कठिन से कठिन काल, दोष दूर हो जाएंगे। हालांकि इस महांसंयोग में कुछ राशियों को काफी लाभ होने वाला है, जो राशियां कुछ इस प्रकार से है……..

कर्क राशि :  इस राशि के लोगों के सभी संकट जल्द ही दूर होने वाले है, हनुमान जी की असीम कृपा आप पर बरसने वाली है,  रिस्तेदारों से खुशखबरी मिल सकती है, धनवान होने के संकेत मिल रहे हैं।

सिंह राशि :  इस राशि के जातको के लिए अक्टूबर माह काफी शुभ रहने वाला है,  हनुमान जी कि कृपा पाने के लिए सच्चे मन से बजरंगबली की पूजा करते समय ॐ हरं हररि हरिश्चंद्र हनुमंत हलयुधम” और “वै स्मरेन्नत्यिं घोर संकटनाशनम्” का मंत्र का  जाप करें, इससे आपके सभी संकट दूर हो जाएगें, व्यापार वह नौकरी में अत्यंत लाभ मिलेगा।

मकर राशि :  यदि मकर राशि के लोग सभी दुखों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो सबसे पहले ‘ॐ भौमाय नमः  मंत्र का जाप 108 बार जाप करें, इससे मंत्र का जाप करते समय कभी किसी के बारे में गलत ना सोचे, केवल बजरंगबली का ही सच्चे मन से ध्यान करें, इससे बजरंगबली की असीम कृपा होगी, हर जगह सफलता ही सफलता प्राप्त होगी।

तुला राशि : तुला राशि के लोगों के लिए हनुमान जयंती पर बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है, यदि इनके घर  में कोई भी परेशानी आ रही हो तो वह जल्दी ही खत्म होगी, नौकरी व व्यवसाय में तरक्की मिलेगी, जल्द ही विवाह के योग बन रहे हैं, हनुमान जयंती के दिन हनुमान चालीसा या सुन्दरकांड का पाठ करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.