शोले फिल्म के सांभा डाकू की बेटी है इतनी खुबसूरत कि उसके आगे बॉलिवुड की सारी हीरोइने भी हुई फेल

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेब साइट खबर शो में। दोस्तों शोले फ़िल्म को किसने नही देखा है और यह फ़िल्म जितनी भी बार आए कभी मन नही भरता है। अगर बात करे इसके पात्रों की तो इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमामालिनी, संजीव कुमार, जया बहादुरी भी थी जिन्होंने अपने किरदार से सबका दिल जीता है। उधर अगर हम विलेन के रोल की बात करे तो गब्बर इसे को भूल सकता है सारी फ़िल्म की जान इसी किरदार में ही थी साथ के सांभा हा दोस्तों सांभा और गब्बर दोनों का रोल अहम था। तो क्या आपको पता है कि जिसने सांभा का रोल किया था आज हम उसी के परिवार की बात करने जा रहे है । इनका क्या नाम था और इनके परिवार में कितने सदस्य है सब बताएंगे आपको।

दोस्तों शोले के सांभा का नाम है मैक मोहन इन्होंने हमेशा विलेन का रोल किया है और ये विलेन के रूप में माने जाते है। इन्होंने ने कई सारी फिल्मो में विलेन का रोल किया है अगर आज भी कोई विलेन नाम लेता है तो सांभा का नाम जरूर आता है। लेकिन दोस्तो ये सिर्फ पिक्चरों में ही विलेन है लेकिन रियल लाइफ में ये बहुत अच्छे व्यक्ति है। इनका एक प्यारा सा परिवार भी है। जिसमे दो बेटियां और एक बेटा और पत्नी है। लेकिन आपको बता दे कि इनकी दो बेटियां है लेकिन छोटी वाली बहुत ही सुंदर है। शोशल मीडिया पर इन छोटी बेटी की फ़ोटो हो रही है वायरल।

दोस्तों सांभा की छोटी बेटी बहुत सुंदर है कि वह और अभिनेत्रियों को अपने आगे मात दे सकती है। दोस्तों इनकी बेटी मचा रही है तहलका अपनी फोटो शोशल मीडिया पर अपलोड करके। दोस्तों इनकी छोटी बेटी का नाम है विनती। दोस्तों आपको बता दे कि विनती शोशल मीडिया पर छाई रहती है। वे अक्सर अपनी फोटो को शोशल मीडिया पर साझा किया करती है। जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद किया करते है। विनती अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दिया करती है। विनती एक अभीनेत्री होने के साथ साथ निर्माता और लेखक भी है। तो दोस्तों आज की यह खबर आपको कैसी लगी हमे कंमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और शेयर करे। ऐसी ही पोस्ट पाने के लिए हमारी वेब साइट खबर शो को जरूर देखें। धन्यवाद।

Leave a comment

Your email address will not be published.