महिला के सवारी कैंसिल करने पर कैब ड्राइवर ने महिला को भेजे अश्लील वीडियो और मैसेज,

आजकल आने जाने के लिए टैक्सी का ट्रेंड काफी बढ़ गया है कहीं भी जाना हो आसानी से टैक्सी अवेलेबल हो जाती है और वो भी बिलकुल सही किराए पर इसलिए आमतौर पर लोग बाहर जाने के लिए एप्प के द्वारा टेक्सी बुक कर लेते है और झट से टैक्सी उनकी लोकेशन पर पहुँच जाती है ! लेकिन कैब बुक करने वाले के पास ये अधिकार भी होता है कि यदि कैब उनके मुताबिक नही ही तो उसको केंसिल कर दे ! ऐसा ही कुछ एक महिला ने भी किया लेकिन कैब की बुकिंग केंसिल कर देने पर महिला को बदले में गंदे गंदे वीडियो और मेसेज मिलने लगे!

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, एक कैब ड्राइवर ने एक महिला को राइड कैंसिल करने के बाद एक अश्लील वीडियो भेजा। आरोपी ने महिला को धमकाया भी। अब पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 3 अक्टूबर की है। शिकायतकर्ता ने अपने पति और ससुर के लिए कैब बुक की थी, लेकिन कार की एसी खराब होने के कारण उसने सवारी कैंसिल कर दी।

अगले दिन से महिला और उसके पति को अलग-अलग नंबर से धमकियां और अश्लील वीडियो और मैसेज आने लगे। इसके बाद महिला ने एलटी मार्ग पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई। जब तक पुलिस ने तलाश शुरू की, तब तक आरोपी बिहार के लिए रवाना हो चुका था। इसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ड्राइवर की पहचान उत्सव कुमार के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने अपने पति और ससुर के लिए बोरीवली से दक्षिण मुंबई की कैब बुक की थी। हालांकि, अधिक किराया और खराब एसी के कारण कैंसिल कर दी थी। इससे ड्राइवर नाराज हो गया जिसने शिकायतकर्ता और उसके पति को गालियां दीं।

Leave a comment

Your email address will not be published.