15अक्टूबर से प्यार के मामले में लकी रहेंगे ये 5 राशि वाले लोग, मिलेगा सच्चा प्यार

मित्रों अक्‍सर देखा जाता है, कि हर एक मनुष्‍य को इस जीवन में कई तरह के कष्‍टों का सामना करना पड़ता है, जिसके चलते मनुष्‍य अपने जीवन में हमेशा ही परेशान रहता है, हालांकि कभी कभी ऐसा भी हो जाया करता है, कि उनके जीवन में अचानक महत्‍वूपर्ण परिवर्तन होने लगते है, वैसा ही कुछ इस बार कुछ राशियों के साथ होने वाला है, क्‍योंकि इस एक ऐसा महासंयोग बन रहा है, जिसमें कुछ राशियों को सच्‍चा प्‍यार मिल सकेगा।

ऐसे तो हम लोग अपने भविष्य को लेकर काफी सजग रहने की कोशिश करते है और इस दुनिया में हर व्यक्ति अपने भविष्य को जानने की उत्‍सुकता रखता है, मनुष्य के जीवन में ग्रहों की चाल का बड़ा महत्व होता है इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर होता है। किसी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई ग्रह किसी राशि के लिये खुशी का कारक बनता है, तो कभी दुख का।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज जिन राशियों की हम बात करने वाले है, उनका समय अब से कुछ खास होने वाला है, क्‍योंकि किसी खास व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है, वाहन खरीदने का मन बनेगा। प्रेम प्रसंग के मामले में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। क्रोध में निर्णय बिल्कुल ना लें। व्यापारी वर्ग के लिए समय उत्तम रहेगा। व्यापार में निवेश करने से धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। माता पिता का सहयोग मिलेगा, जिन राशियों का भाग्‍य उदय होने वाला है, वो कुछ इस प्रकार से है…..

मेष राशि, मिथुन राशि, कन्‍या राशि, तुला राशि व कुंभ राशि के जातकों को सच्‍चा प्‍यार मिलने के योग बन रहे है। शुभ रंग, लाल, गुलाबी, केसरिया उपाय : भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें। लाल गुलाब के फूलों की माला चढ़ाएं।

Leave a comment

Your email address will not be published.