शिल्पा शेट्टी ने ख़ास मौके पर बेटी समीषा के साथ शेयर किया ये प्यारा सा विडियो, साथ ही लिखी दिल छू लेने वाली ये बात

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी विषय पर अक्सर चर्चायें होती रहती है। वो चाहे बॉलीवुड से संबंधित हो या फिर राजनीती, पर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है। इसी क्रम में बीते 25 सितंबर को पूरी दुनिया भर में डॉटर्स डे बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया और हर बेटी के लिए ये दिन बहुत ही स्पेशल होता है। बता दे कि हर साल सितंबर महीने के चौथे रविवार को डॉटर्स डे मनाया जाता है और वहीं हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज थी खास मौके पर अपनी लाडली बेटियों के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर किए हैं और अब  इस कड़ी में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शुमार हो चुका है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया है और खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटीसमीषा के साथ एक बेहद खूबसूरत वीडियो भी साझा किया है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल शिल्पा शेट्टी ने डॉटर्स डे के बेहद खास मौके पर अपनी बेटी समीषा के साथ एक बेहद खूबसूरत वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समीषा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रही हैं इस दौरान शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी दोनों ही खिलखिला कर हंसते हुए बेहद एक्साइटेड नजर आ रही है और इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को शेयर करती हुई दिखाई दे रही है और मां बेटी का ये खूबसूरत वीडियो हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है और इस प्यारे से वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और शिल्पा शेट्टी की यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समीषा शेट्टी के साथ डॉटर्स डे की खास मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है  की ,” हैप्पी डॉटर्स डे हमारे लिए मेरी बेटी के लिए और सबके लिए। मुझे चुनने के लिए  समीषा को  धन्यवाद करती हूं और मैं वादा करती हूं भले ही  हमारे बीच मां बेटी का रिश्ता है लेकिन मैं तुमसे वादा करती हूं की हम  दिल से हमेशा एक दूसरे के फ्रेंड फॉरएवर रहेंगे तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरी बच्ची। बता दे इससे पहले  शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान और बेटी समीषाशेट्टी के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया था और इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.