अभिनेत्री सामंथा रुथ का छलका दर्द,पोस्ट के जरिये बयां किया चैतन्य नागा के साथ सेपरेशन का दर्द

साउथ इंडियन फिल्मो की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु 2017 में चैतन्य नागा से शादी के बंधन में बंध गयी थी .और शादी से पहले चैतन्य के पिता नागार्जुन ने चैतन्य को कहा था की शादी के समय जो भी मन्त्र और श्लोक कहे जायेगे उन्हें अच्छे से समझना और उसे जीवन भर निभाना. लेकिन शायद चैतन्य इस बात को समझ नही पाया .और अब चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का तलाक होगया है .

जिसके बारे में सामंथा ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने की सूचना को साझा किया था। इस पोस्ट में सामंथा ने लिखा था कि ‘बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारी दस सालों से अधिक की दोस्ती है जो कि बहुत मूलवान है। हमारे बीच एक खास रिश्ता रहेगा।’ लेकिन दोनों की तलाक के साथ ही कई अफवाहों पर अब सामंथा ने खुलकर जवाब दिया है।

सामंता रुथ प्रभु ने उनके अफेयर्स, अबॉर्शन को लेकर आ रही खबरों को लेकर सच सामने रखा है। इतना ही नहीं इन खबरों को उन्होंने बेबुनियाद बताया है। सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद उड़ रही अफवाहों को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह रिप्लाई दिया है।सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर लिखा है ‘मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से मैं भाव-विभोर हूं। मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने, सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरी रक्षा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं। उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था।

मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। यहां तक की मैंने गर्भपात करवाया है। तलाक होना अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दें। मुझ पर व्यक्तिगत हमले लगातार जारी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।’

सामंथा ने 6 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने सेपरेशन का एलान किया था। सामंथा ने इस पोस्ट में लिखा था हम अपने-अपने रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं। हमें गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

Leave a comment

Your email address will not be published.