धोनी ने लगाया ऐसा विनिंग शॉट की बच्ची की आंखो से बहने लगे आंसू, जोर-जोर से रोने लगी

मित्रों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि इस दुनिया में क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है, वहीं अगर क्रिकेट प्रेमियों की बात की जाये, तो वह क्रिकेट से संबंधित कोई भी खबर हो उसे देखना नही छोड़ते है, आज अगर बच्‍चे बच्‍चे से पता किया जायेगा कि आपको क्रिकेट पसन्‍द है, तो वह इसमें सिर्फ हामी ही भरना पसन्‍द करेगें। वहीं अगर बात की जाये क्रिकेट के खिलाड़ियों की तो कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय दिया है, पर आज हम बात करने वाले है हाल ही में हुये एक क्रिकेट मैच की जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी ने लगाया विनिंग शॉट तो बच्ची लगी रोने। आइए जाने पूरी खबर।

आपको बता दें कि इस बार का आईपीएल मैच बेहद दिलचस्प रहा जिसमे एमएस धोनी को काफी समय बाद पुराने रंग में देखा गया। अक्सर माही के फेन्स उनको इस रंग में देखना पसंद करते है और इतना ही नहीं बल्कि इसका बेसब्री से इंतजार भी करते है। जैसे की आप सब और हम भी देख रहे है इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रही है जिसमे उनकी टीम का ही सबसे बड़ा योगदान है और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी भी कुछ कम नहीं उन्होंने अपनी टीम को विनिंग शॉट लगाकर एक बार फिर से टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा दिया। 

हमेशा की तरह इस बार भी एमएस धोनी ने सातवे नंबर पर आकर अपनी टीम को जीताया बता दे जैसे ही ऋतुराज गायकवाड़ आउट हुए उसके बाद एमएस धोनी ने 7वें नंबर पर आकर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी की। जिस समय धोनी आए उस समय चेन्नई सुपरकिंग्स का स्कोर 149/5 था.बस फिर धोनी अपने फॉर्म में आकर महज 6 गेंदों में 3 चौके और 1 सिक्स की मदद से 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीता दिया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब एमएस धोनी अपनी टीम को जीतने के लिए चौके-छक्के लगा रहे थे, तब उस समय स्टेडियम के स्टैंड्स में कैमरे में कैद हुई रोटी हुई एक छोटी बच्ची जिसने मैच में समा बांध दिया जी हाँ एक छोटी सी बच्ची जो अपने पसंदीदा प्लेयर को कुछ इस चौके-छक्के लगते हुए देख कर रो पड़ी और उसी समय कैमरे में कैद हो गयी वह बेहद इमोशनल नजर आ रही थी, बता दे इस लड़की की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यही जिसे देख कर फेन्स बोले-‘धोनी नाम नहीं इमोशन है.’ मैच खत्म होने के बाद जैसे ही एमएस धोनी को पता चला की उनके विनिंग शॉट लगाने पर स्टेडियम में मौजूद एक छोटी सी बच्ची और उसका भाई ख़ुशी के आंसू रोने लगे तो माही ने फिर से एक बार सबका दिल जीतने वाला काम किया और फिर उस बच्ची के पास उसे बॉल थमा दी बता दे ये सब कैमरे में दिखाया गया जिसे देख कर प्रशंसक काफी खुश हुए और ‘कैप्टन कूल’ कहकर चिल्लाने लगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.