शाहरुख खान ने आर्यन को बचाने के लिए लगाया नया वकील, बेल नहीं दिला पाए तो हुई सतीश मानशिंदे की छुट्टी…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इस बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे एक्टर्स हुये है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिये अक्‍सर किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर सुनने में आती ही रहती है। इसी क्रम में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान अपने बेटे आर्यन खान के चलते सुर्खियों में है। दरअसल शाहरूख खान अपने बेटे को बचाने के लिये हर संभव प्रयास कर रहे है। जानकारी मुताविक उनके बेटे कसे बेल न मिलने की वजह से किंग खान ने अपना वकील ही बदल दिया है। आइए जाने पूरी खबर।

आपको बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे की छुट्टी कर दी है। अब शाहरुख खान ने नए वकील अमित देसाई को हायर किया है। अब इस केस में आर्यन की अगली जमानत पर सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी। आर्यन खान की बेल के आवेदन को लेकर अमित देसाई कोर्ट में पेश हुए। जमानत याचिका के लिए नोटिस दिए जाने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वकील ने अदालत से कहा कि एजेंसी को जवाब दाखिल करने के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय चाहिए। क्योंकि ड्रग्स मामले में कई जमानत याचिकाएं लंबित हैं। आर्यन का पक्ष रखते हुए अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि “आर्यन पहले से ही बीते एक हफ्ते से जेल में बंद है। बेल पर सुनवाई जांच पर आधारित नहीं है। मैं बेल के लिए दलील नहीं दे रहा हूं, बस मैं बेल के लिए सुनवाई की तारीख मांग रहा हूं।”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अमित ने कहा कि “सिर्फ एडमिनिस्ट्रेटिव कारणों के चलते किसी की आजादी दांव पर नहीं लगाई जानी चाहिए। जांच चलती रहेगी, जहां तक कि लड़के की बात है तो इस केस में अधिकतम सजा सिर्फ एक साल है। उसके पास कोई भी ड्रग या दूसरी साम्रगी नहीं मिली है। इसलिए अगर एनसीबी कहती है कि उन्हें एक और सप्ताह का वक्त चाहिए तो इस बात पर गौर करें कि यह सिर्फ एक साल की सजा के लिए है।” अमित देसाई एक क्रिमिनल लॉयर हैं। उन्होंने ही सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ा था और उन्हें साल 2002 में रिहाई दिलवाई थी। दरअसल, सोमवार को आर्यन की बेल की एप्लीकेशन स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दी गई है थी। जहां पता चला कि अब अमित देसाई आर्यन खान की ड्रग्स केस लड़ेंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.