जज को नही आया आर्यन पर रहम,अभी सड़ना पड़ेगा जे’ल में

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटी लगातार सुखियों में बने हुये है। जहां एक ओर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा के चलते चर्चा में है तो वहीं बॉलीवुड के किंग खान अपने बेटे आर्यन को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुये है। आपको बता दें कि शाहरूख खान अपने बेटे को बचाने के लिये हर संभव प्रयास कर रहे है। जानकारी मुताविक उनके बेटे को बेल न मिलने की वजह से किंग खान ने अपना वकील भी बदल डाला उसके बाउजूद नही छुड़ा पायें अपने बेटे को। खबरो की माने तो शाहरूख के बेटे की मुश्किले लगातार बढती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि मुंबई ड्रग्स केस में आर्य़न खान की जमानत याचिका फिर अधर में लटक गई है। दोनों पक्षों के बीच जोरदार बहस के बावजूद आज फैसला नहीं हो पाया है। अब अगले दिन दोपहर 12 बजे सेशंस कोर्ट में इस मामले की सुनवाई शुरू होगी। पांच बार इस मसले पर अदालत बैठी और आज छठवीं बार भी जमानत पर फैसला नहीं हो पाया। लगभग 11 दिनों के बाद आखिरकार इस मामले में आर्यन समेत आठों आरोपियों को जमानत नहीं मिल पाई है। ज्ञात हो कि 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर एक रेव पार्टी पर एनसीबी का छापा पड़ा था जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों को ड्रग्स के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं और उन्हें आज रात भी जेल में ही रहना होगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस मामले में आर्य़न के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धनेचा समेत आठ लोग जेल में हैं। जेल में रहते हुए आर्यन खान को तीन दिन हो चुके हैं। आज सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने कहा कि आर्यन के खिलाफ कोई और क्रिमिनल या सिविल केस देश के किसी पुलिस थाने में रजिस्टर्ड नहीं है और एनसीबी की जांच में वो पूरा सपोर्ट करता रहेगा। वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने अब तक इस मामले में कुल 20 आरोपियो की गिरफ्तारी की है जबकि 5 संदिग्धों से लगातार पूछताछ का सिलसिला चल रहा है, जिसमे फ़िल्म निर्माता और बिल्डर इम्तियाज़ खत्री भी शामिल है-इम्तियाज़ खत्री के बान्द्रा के घर पर भी एनसीबी रेड कर चुकी है वहीं एनसीबी ने मध्यप्रदेश के श्यामगढ़ से एक बड़े ड्रग तस्कर के बेटे को भी हिरासत में लिया हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक इस तस्कर को कुछ दिन पहले इंदौर क्राइम ब्रांच ने 1 करोड़ 10 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार एक मॉडल जो दिल्ली की है वो मूल रूप से मध्यप्रदेश की ही निवासी है। इम्तियाज खत्री से मंगलवार को भी दूसरी बार करीब 8 घंटे पूछताछ हुई है। अब तक खत्री को क्लीन चिट नही दी गई है। खत्री से आर्यन के ड्रग कनेक्शन की जानकारी ली जा रही है। जानकारी के लिये बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी एनसीबी इम्तियाज से पूछताछ कर चुकी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.