आखिरकार काफी मेहनत करने के बाद अभिषेक का हुआ 18 लाख हर महीने का जुगाड़, यहां से मिलेगा पैसा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जो करोड़ो रूपये के बंगले में रहते है . आज के समय में उनके पास बहुत सी पॉपर्टी हैं जिनकी कीमत भी करोड़ो रूपये जी है .अपने करोड़ो की कीमत वाले घर के लिए अमिताभ किरायेदार ढूंढ रहे है. अब बिग बी के किरायेदार बनना इतना आसान भी नही है .क्योकि करोड़ो रूपये के घर का किराया भी लाखो रूपये होगा .इसलिए कोई भी आम इन्सान इस प्रोपर्टी के बारे में सोच भी नही सकता .लेकिन इसके वाबजूद अमिताभ को उनका किरायेदार मिल गया है .जो उन्हें हर महीने 18.9 लाख रुपए किराये का देंगे . आखिर कौन है वो किरायेदार जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़े .

मुंबई के पॉश इलाके जुहू में अमिताभ बच्चन अपने प्रतीक्षा, जनक, अम्मू और वत्स बंगले के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने इन्हीं में से एक प्रॉपर्टी के ग्राउंड फ्लोर को उन्होंने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को 15 साल तक के लिए लीज पर दे दिया है। बताया जा रहा है कि एसबीआई ने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक डील साइन की है।

रियल एस्टेट एनालिटिक्स और रिसर्च कंपनी Zapkey.com के मुताबिक अमिताभ बच्चन अपने घर जलसा के करीब एक अन्य बिल्डिंग में 3,150 sq ft की जगह एसबीआई को लीज पर दे रहे हैं। इसके लिए एसबीआई उन्हें हर महीने 18.9 रुपए किराए का भुगतान करेगा और हर पांच साल में इस किराए में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी। जो आगे चलकर 29 लाख रुपए से भी अधिक होगा।

डील साइन करते हुए एबसीआई ने अमिताभ बच्चन के 2.26 करोड़ रुपए से ज्यादा के सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान भी किया है। यह रकम एक साल के किराए के बराबर है। रिपोर्ट के मुताबिक एग्रीमेंट 28 सितंबर, 2021 को हुआ लेकिन एक्टर अमिताभ या अभिषेक की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। इस जगह धर्मेंद्र, अनिल कपूर, राकेश रोशन, सनी देओल, शत्रुघ्न सिन्हा और रोहित शेट्टी समेत कई बॉलीवुड सितारों का घर है।

बता दें कि बैंक अभी पांच वर्षों के लिए 18.9 रुपए किराया देगा, उसके बाद अगले 5 सालों के लिए किराया बढ़कर 23.62 लाख रुपए हो जाएगा। 15 साल के इस कॉन्ट्रैक्ट में आखिरी पांस सालों के लिए बैंक बच्चन परिवार को हर महीने 29. 53 लाख रुपए किराया देगा। बताया जा रहा है कि जिस पॉपर्टी को एसबीआई ने किराए पर लिया है, वहां पहले सिटी बैंक काम करता था। दो साल पहले सिटी बैंक ने उस जगह को खाली कर दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.