लड़की को नहीं मिला पिज़्ज़ा, तो दे दी अपनी जान, जन्मदिन के 2 दिन बाद उठी अर्थी

मित्रों इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनाये घटित हुई है, जिसपर जल्‍द कोई यकीं नही कर पाया है, आज भी कुछ ऐसी ही घटना सुनने में आ रही है। जिसे सुनने के पश्चात आप लोग यह सोचने पर मजबूर हो जायेगें कि इतनी छोटी सी बात के लिये आखिर इस लड़की ने ऐसा क्यों कर डाला? दरअसल जिस घटना के संबंध में बात की जा रही है उसमें एक लड़की ने Pizza न मिलने पर दे दी अपनी जान। जन्मदिन के दो दिन बाद ही उठी उस लड़की की अर्थी। आइए जाने पूरी खबर।       

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां नर्सिंग की एक छात्रा ने महज इस वजह से अपनी जान दे दी, क्योंकि मां ने पिज्जा के लिए थोड़ी देर इंतजार करने को कहा था। छात्रा का जन्मदिन दो दिन पहले ही मनाया गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है। बेटी ने मां से पिज्जा खाने की डिमांड की थी, मां ने पिज्जा लाने में थोड़ी देर कर दी मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। तलाबपुरा मोहल्ले में रहने वाली शिखा सोनी पुत्री मोहन लाल सोनी ने बीते सोमवार की रात कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शिखा का शव कमरे में पंखे लटकता मिला था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मृतका के पिता मोहन लाल ने बताया कि बेटी ने नर्सिंग का कोर्स किया था। वह जिला अस्पताल में तीन माह की ट्रेनिंग कर रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को जब शिखा ने अपनी मां से पिज्जा मांगा तो मां ने कुछ समय बाद पिज्जा देने की बात कही। इससे वह नाराज हो गई और तुरंत ही कमरे में चली गई। कुछ देर तक जब कमरे झांककर देखा गया तो वह फंदे पर लटकी हुई थी। परिजनों ने बताया कि 10 अक्टूबर को ही शिखा का जन्मदिन था। घर में शिखा के अलावा उसकी दो और बहनें भी हैं। शिखा घर में सबसे छोटी थी। पुलिस का कहना है कि युवती के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.