सड़क पर नमाज पढ़ने पर सड़को पर उतरी हिन्दू महिलाएं

 IT सेक्टर का हब कहा जाने वाला देश का ऐसा शहर जो गुरुग्राम के नाम से जाना जाता है I गुरुग्राम में एक विशेष समुदाय के लोग सड़क पर आकर न माज पढ़ते है। इसी वजह से अन्य लोगों को जाम की समस्या होती है है। कुछ समय पहले गुरुग्राम के सेक्टर 47 में कुछ लोग सड़क पर न माज पढ़ रहे थे। तभी हिंदू सेना (Hindu Sena) के लोगों ने ऐतराज किया था। अब उनको समर्थन देने के लिए महिलाएं भी आ गई है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

जैसा कि आपको पता है कि एक विशेष समुदाय के लोग सड़क पर ही न माज पढ़ना शुरू कर देते हैं। वह लोग वहां नमाज क्यों नहीं पढ़ते, जहां उन्हें पढ़ना चाहिए। सरकार द्वारा भी एक विशेष समुदाय के लोगों को पूजा अर्चना करने के लिए जगह दी जाती है। बाव जूद इसके लोग सड़क पर ही न माज पढ़ना पसंद करते हैं। आखिर यह कहां तक उचित है। यह चलन कब तक चलेगा। गुरुग्राम सेक्टर 47 के मामले को देखते हुए बीते दिनों कुछ महिलाएं सड़क पर आ गई थी।गुरुग्राम सेक्टर 47 में बीते दिनों यानी शनिवार 9 अक्टूबर को कुछ हिंदू महिलाएं सड़क पर आ गई थी। महिलाएं सड़क पर आकर यह मां ग कर रही थी कि हर शुक्रवार को सड़क पर होने वाली न माज अब नहीं होना चाहिए। क्योंकि इससे वहां आने-जाने वाले लोगों को परे शानी होती है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार द्वारा इन लोगों को जगह दी गई है, तो यह लोग खुले में ही न माज पढ़ना क्यों पसंद करते हैं। साथ ही साथ हिंदू महिलाएं भजन कीर्तन और आरती भी करती हुई देखी गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये न्यूज़ वेबसाइट द्वारा ली गयी है जिसके अनुसार द कॉमन मैन टि्वटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर जानकारी दी गई है। साथ ही साथ एक वीडियो भी साझा किया गया है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं सड़क पर मौजूद है। वह महिलाएं लगातार यह मांग कर रही है कि खुले में न माज ना हो। वीडियो में कुछ महिलाएं भजन कीर्तन और आरती भी करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह मामला गुरुग्राम सेक्टर 47 का है। जो बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में था।

Leave a comment

Your email address will not be published.