सुष्मिता सेन के आलिशान घर के अन्दर का कुछ ऐसा है नाज़ारा, बेडरूम से लेकर जिम तक की तस्वीरे हुई लीक

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्‍म जगत में ऐसे तो कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर एक नई पहचान बनायी है। उन्‍हीं अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री सुष्मिता सेन है, जिन्‍होनें कई सारी फिल्‍मों में अपना बखूबी अभिनय निभाया है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं, उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर इतिहास रचा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई बढ़िया और सुपरहिट फिल्में कीं,  सुष्मिता के एक्टिंग और टैलंट के चर्चे लम्बे समय से इंडस्ट्री में हैं। वहीं इन दिनों मुंबई के आलीशान घर को लेकर सुष्मिता सेन सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि इस आलीशान घर की खूबसूरती के आगें कई बड़े महल भी फेल हो जायेगें।

आपको बता दें कि साल 2020 में सुष्मिता सेन ने फिल्म इंडस्ट्री से 10 साल दूर रहने के बाद दोबारा कमबैक किया, उनकी वेब सीरीज आर्या को खूब पसंद किया गया था, सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने घर में बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ बिताए समय की फोटोज शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता सेन मुंबई के आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं, इस अपार्टमेंट में बेहतरीन लिविंग रूम से लेकर बेडरूम कम वर्कआउट रूम और डांस स्टूडियो सब है, लिविंग रूम की बात की जाए तो इसमें वुडेन टेबल के साथ मैटेलिक सीट वाले सोफा और शीशे के कैबिनेट हैं, यह कमरा बेहद बड़ा और खूबसूरत है। बेडरूम की बात की जाए तो व्हाइट वॉल्स के साथ इस रूम में किंग साइज बेड लगा हुआ है, इसमें वुडेन हैडबोर्ड और बड़ी विंडो है, साथ ही इस कमरे में बढ़िया लैंप भी लगे हुए हैं, इसी कमरे में सुष्मिता सेन अपना काम करती हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सुष्मिता सेन का बेडरूम ही उनका वर्कआउट रूम भी है, इसी कमरे में वह वर्कआउट करती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं, कई बार सुष्मिता सेन को अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करते भी देखा गया है, सीटिंग एरिया की बात करें तो यह सुष्मिता सेन के घर का सबसे खूबसूरत हिस्सा है, इसमें पेंटिंग्स को देखा जा सकता है, बेहद सुन्दर फ्लोर के साथ इस कमरे में क्रीम कलर का सोफा और डार्क ब्राउन कलर के कुशन हैं, वुडेन कप्बोर्ड को भी इस कमरे में देखा जा सकता है, इस कमरे में सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अपनी कत्थक क्लास भी लेती हैं, इसके अलावा हर तरह का सेलिब्रेशन भी इसी कमरे में किया जाता है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.