बंद दरवाजा फिल्म के इस खतरनाक विलेन के नाम से ही कांपते थे लोग,आज हो गई है ऐसी हालत….

मित्रों हमारे बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी फिल्में हमे देखनो को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन मिला है पर इन्हीं फिल्मों में कुछ डरावनी फिल्मे उस दौर में काफी चली थी जिन्हे हम लोग काफी पसन्द किये है। उन्ही डरावनी फिल्मों में से हम बात करने जा रहे है एक फिल्म जिसका नाम बन्द दरवाजा है इस फिल्म को उस समय देखकर लोगों के पसीने छूट गये थे।

आपको बता दें कि उस समय की फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता, अभिनेत्री और विलेन ज्यादा फेमस और लोकप्रिय बन चुके है। इस बन्द दरवाजा फिल्म में सबसे डरावना रोल करने वाले विलेन के बारे में बताने जा रहे है। जिसे देखकर आज आप हैरान हो जायेगें। यह फिल्म उस समय की हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में अभिनेता के रूप में हस्मत खान, सतीश कौल तथा अभिनेत्री अरूणा इरानी और मनजीत कुल्लर थी। इस फिल्म में विलेन का रोल करने वाले का नाम अनिरूद्ध अग्रवाल थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अनिरूद्ध अग्रवाल उस समय के मशहूर और लोकप्रिय विलेन थे। इस फिल्म में इन्होंने विलेन का रोल बहुत अच्छी तरह से निभाया था। अनिरुद्ध अग्रवाल ने बंद दरवाजा, पुराना मंदिर, मेला, बॉम्बे टू गोआ और आज का अर्जुन जैसी काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है पर 2010 के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। आज वह बूढ़े हो चुके है खुदका बिजनेस सम्भाल रहे है, और अपनी जिन्दगी को सुचारू रूप चला रहे है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.