यदि मिल जाए सड़क पर गिरे हुए पैसे तो समझ जाइये इस बात का इशारा…

मित्रों इस दुनिया में हर एक व्‍यक्ति अमीर बनना चाहता है, और वह अमीर बनने के लिये न जाने कितने प्रयास करता रहता है, इसके बावजूद उसको वह प्रगति नही मिल पाती जिसकी उसने इच्‍छा की थी क्‍योंकि इंसान की अभिलाशा कभी पूरी नही हो पाती है, इसका कारण यह है कि वह एक बाद एक अपेक्षा करता ही रहता है, पर आज हम कुछ ऐसी बातों से अवगत कराने वाले है, जो शायद ही आप लोगों को पता होगी।

दरअसल हम लोग अक्‍सर जब कही बाहर जाने लगते है, तो कभी कभी ऐसा भी होता है, कि हमे सड़क पर पड़े रूपये या फिर सिक्‍के मिल जाते है। हम लोग इस घटना को आम बात मानते है, पर ऐसा नही है, यह भी आपको कुछ बातो के संकेत देनी की कोशिश होती है, पर हम लोग इस संकेत को समझ नही पाते है, हमारे शास्‍त्रों के अनुसार अगर आपको सडक पर सिक्के नोट गिरे दिखाई पड़ते हैं तो ये आपके निकटतम भविष्य में धन से सम्बन्धित समस्या दूर होने के संकेत माने जाते है। आपको बता दे कि धन होने का अर्थ है, शक्ति, सत्‍ता से परिपूर्ण होना। जिस भी व्‍यक्ति के पास धन है, उसे समाज में सदा ही ऊँची नजरों से देखा जाता है, आपको बता दे कि धन में एक प्रकार की ऊर्जा होती है, जिसे व्‍यक्ति चाहे तो सकारात्‍मक तरीके से प्रयोग करे, चाहे तो नकारात्‍मक तरीके से करे, वो उसके विवेक पर निर्भर करता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि प्रात: काले अचानक धन का मिलना शुभ संकेत माना जाता है, कई देशों में तो सिक्‍के मात्र धन नही बल्कि गुडलक चार्म होते है, भारत में तो कई जगह सिक्‍कों की पूजा की जाती है। धन को भारत में भगवान का दर्जा दिया गया है, लक्ष्‍मी मां को धन की देवी के रूप में पूजा जाता है। अचानक से धन मिलना भगवान का आशीर्वाद माना जाता है। आपको बता दे कि सड़क पर अचानक सिक्‍के मिलने का अर्थ है, कि आपके जीवन में जल्‍द ही कुछ नया होने वाला है। आगर आपने कुछ कार्यो को को ठाना है, उसी समय आपको गिरा हुआ सिक्‍का मिल जाये, तो वो काम जल्‍द शुरू होने के संकेत देता है। इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Leave a comment

Your email address will not be published.