आर्यन खान की जान पर आया ख़तरा, KRK की ट्वीट ने तोड़ा शाहरुख खान के फैन्स का दिल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरूख खान को इन दिनों काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान की मश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि शाहरूख खान अपने बेटे को बचाने के लिये हर संभव प्रयास कर रहे है, पर उनको अभी तक सफलता नही मिल पायी है। क्योंकि वकील बदलने के बाद भी आर्यन खान जेल से छूट नही पाये है। बता दें कि आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स के मामले को लेकर आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को लेकर कोर्ट ने एक अहम फैसला लिया जिसे सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई की एनडीपीसी कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। जिसकी वजह से अभी आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में 4 और दिन बिताने होंगे। आर्यन खान की जमानत याचिका पर एनसीबी ने अपनी तरफ से कड़ी दलीलें रखते हुए अदालत से गुहार की थी कि उन्हें बेल न दी जाए। इस मामले में कोर्ट में लगातार दो दिन चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित कर लिया है।

कोर्ट के आदेश के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड सितारों की अपने ट्वीट के जरिए क्लास लगाने वाले एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट केआरके ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह दिया है कि हर कोई दंग रह गया है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ‘एनसीबी आर्यन खान को जेल में 20 अक्टूबर तक रखने में सफल हुई। मतलब आर्यन खान को नर्क देखना होगा। उम्मीद है कि वो इस असहनीय दर्द को बहादुरी से बर्दाश्त कर सके। मेरी प्रार्थनाएं उसके साथ हैं क्योंकि उसकी जिंदगी को खतरा है।’ केआरके का ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट केआरके ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ हो रही कार्यवाही के खिलाफ अपना रोष दिखाया था। फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद से लगातार एनसीबी और कोर्ट से आर्यन खान को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कोर्ट ने पहले आर्यन खान को एनसीबी कस्टडी और फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इतना ही नहीं, एनसीबी की तेज तर्रार दलीलें और तर्क भी आर्यन खान को कोर्ट से जमानत लेने की कोशिशों में बचाव पक्ष पर भारी पड़ती दिखी हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.