सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये क्रिकेटर, किडनैप की भी की थी प्लानिंग लेकिन

मित्रों ऐसे तो क्रिकेट जगत में ऐसे कई प्लेयर्स है जो कि अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। क्रिकेट और फिल्म जगत दोनों के बीच प्यार के किस्सों ने अक्सर सुर्खिया बटोरी है। जैसा कि उन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी काफी चर्चित रही थी इसी तरह से जहीर खान- सागरिका घाटगे और युवराज सिंह – हेजल कीच से शादी.. सबने इसी ट्रेंड को दोहराया .. वैसे देखा जाए तो क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की फेहरिस्त काफी लंबी है। इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में बदल गई, कुछ अफेयर सिर्फ अफसाना बनकर रह गए। आज हम आपको एक ऐसे ही अफसाने के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि सोनाली बेन्द्रे के प्यार में पागल था, एक क्रिकेटर जो कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप हैरानी में पड़ जायेगी।

दरअसल आपको यह तो पता ही है कि  फिल्मी कलाकारों के बाद अगर किसी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है तो वो हैं क्रिकेटर्स की .. सफल क्रिकेटर बनने के बाद एक प्लेयर को सब कुछ नसीब होता है जो किसी सेलीब्रिटा को नसीब होता है इनकी पॉपुलरिटी इतनी होती है कि खेल के अलावा ग्लैमर जगत में भी इनकी अच्छी पहचान होने लगती है। ऐसे में क्रिकेटर की किसी न किसी अभिनेत्री या मॉडल से अफेयर सुनने को मिल जाते है। ये सिलसिला पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा से लेकर महेन्द्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण के बीच भी देखने का मिला है।

आपकी जानकारी के लिये आपको बता दे कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का दिल बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे पर कुछ इस तरह से आया था कि उसने तो सोनाली को किडनैप करने का ही प्लान बना लिया था। इस संबंध में स्वयं शोएब अख्तर ने ही खुलासा इंटरव्यू के दौरान किया था। ये पहली ही मुलाकात में ही इनको चाहने लगे थे उन्होने यहां तक की सोच रखा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल एक्सेपट नहीं करेंगी तो वो उनको किडनैप करवा लेंग। हालांकि ये सिर्फ शोएब की एक कल्पना थी जिसे उन्होंने इंटरव्यू में मजाकिया ढंग में बोला था।

ऐसे तो इन दोनों की अलग-अलग शादी हो चुकी है सोनाली ने 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की है, वहीं शोएब 2014 में एक पाकिस्तान लड़की रुबाब से निकाह किया हैं। अब तो इस बात को कई वर्ष बीत चुके हैं और ये दोनों सितारे अपने-अपने खुशहाल शादीशुदा जीवन में व्यस्त हैं। इस संबंध में कुछ तस्वीरे इस पोस्ट में हमने दी है जो देख अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें।

Leave a comment

Your email address will not be published.