पढ़ाई में सबसे आगे होने के बाबजूद भी आर्यन खान जेल में पिस रहे है चक्की,जानिये आर्यन खान की डिग्री का स्टेटस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और गौरी के बेटे आर्यन खान को अभी जेल में रहना पड रहा है.इतनी दौलत होने के बाद भी किंग खान अपने बेटे को जमानत नही दिला पाए . अब आर्यन को बाकि कैदियों की तरह ही जेल में अपना जीवन व्यतीत करना पड रहा है . ड्रग्स केस में पकडे जाने के बाद से हर जगह आर्यन के ही चर्चे हो रहे है .

ऐसे तो शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान पर अभी कई सारे आरोप लगे हैं पर आपको बता दें कि आर्यन खान ने काफी पढ़ाई की है और कई सारी डिग्रियां ले रखी है। आइए आपको बताते हैं उनके डिग्रियों के बारे में:-

आर्यन खान के डिग्री की बात करें तो आर्यन खान की स्कूली और कॉलेज एजुकेशन काफी अच्छे लेवल की हुई है. उन्होंने अपना स्कूलिंग मुंबई में पूरा किया है जिसके बाद यह पढ़ाई के लिए विदेश गए हैं. ज्यादातर की स्टार किड्स की तरह इन्होंने भी अपना ग्रेजुएशन विदेश में ही पूरा किया है, इसकी तस्वीर उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था, कुछ दिन पहले ही भारत लौटे थे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनल इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई है जिसके बाद 2016 में यह इंग्लैंड के सेवेनोक्स स्कूल चले गए थे.

इसके बाद शाहरुख खान के बेटे ने आर्ट्स में अपनी रुचि दिखाई है और 2020 में कैलिफोर्निया के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. उन्होंने बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स और टेलिविजन प्रोडक्शन वहीं  से किया है यानी कि यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से इन्होंने ये सारी डिग्रियाँ ली है

Leave a comment

Your email address will not be published.