सैफ और करीना की शादी को हुए पुरे 9 साल,बेगम करीना ने इस ख़ास अंदाज़ में शोहर सैफ को किया विश, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड फेमस अभिनेता नबाब सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस शादीशुदा जोड़ो में से एक है .इन्होने अपने अभिनय से दुनिया को तो अपना दीवाना बनाया ही और साथ में खुद भी एक दुसरे के दीवाने बन गये .आपकी जानकारी के लिए बता दे आज पुरे 9 साल हो गये है इन दोनों को शादी के बंधन में बंधे हुए .इस ख़ुशी में करीना और सैफ अपनी शादी की 10वीं सालगिरह का जश्न बड़े धूमधाम से मना रहे है .इसीलिए हम आपको इनकी शादी की कुछ ख़ास तस्वीरे दिखने वाले है .

शादी से पहले करीना और सैफ ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था.सैफ ने भले ही दो-तीन बार करीना को शादी के लिए प्रपोज किया था. ये शादी भी काफी विवादों में रही थी.

सैफ और करीना को फिल्म ‘टशन’ के सेट पर प्यार हुआ था. उस वक्त फिल्म की शूटिंग ग्रीस में चल रही थी और तभी सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

सैफ संग शादी के बाद करीना पूरी तरह से ही नवाबी रंग में ढल गई. शादी के बाद जब करीना ने पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में आई तभी को पूरी तरह से पटौदी बेगम के अंदाज में दिखाई दे रही थीं.

शादी में करीना कपूर खान ने पटैदी खानदान के पुशतैनी गहने और जोड़ा पहना था. इस जोड़े को मनीष मल्होत्रा ने थोड़ा अपग्रेड किया था.इस शादी में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे सारा और इब्राहिम भी पहुंचे थे.

सारा कई बार अपने इंटरव्यू में बता चुकी है उन्हें अमृता ने बहुत चाव से इस खास दिन के लिए तैयार किया था.शादी के बाद सैफ और करीना ने कई रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.