सिंधु बॉर्डर पर दर्दनाक मौत का शिकार हुया युवक,कलाई और टांग काटकर टांगने वाले ने किया सरेंडर

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनाये घटित होती रहती है, जिन्हें सुनने के पश्‍चात काफी है-रानी होने लगती है। आज भी कुछ ऐसी ही घटना सुनने में आ रही है, जिसे सुनकर आप लोगों को भी सोच में पड़ जायेगें। क्योंकि आज हम जिस घटना से अवगत कराने वाले है वो काफी अजीब है। जानकारी के मुताविक सिंधु बॉर्डर पर युवक की हत्या कर टांगने के मामले में आरोपी स्वयं अपने आप को सरेंडरन कर दिया। इस घटना के पीछे की वजह जानकर आप लोग भी हैरा-नी में पड़ जायेगें।

दरअसल सिंधु बॉर्डर पर युवक की हत्या कर टांगने के मामले में आरोपी सरबजीत सिंह ने अपने आप को सरेंडर कर दिया है। सरबजीत ने यह भी साफ कहा है कि हम यह सिर्फ गुरुद्वारे के लिए नहीं बल्कि कोई मंदिर, मस्जिद किसी की भी बेअदबी करेगा तो उसके लिए भी लड़ाई लड़ेंगे। आरोपी ने नेताओं से यह अपील भी करते हुए कहा कि इस मुद्दे को लेकर राजनीति ना करें। आरोपी ने कहा कि जिस वक्त गुरुग्रंथ साहब की बेअदबी हो रही थी उस वक्त मुझसे देखा नहीं गया, और जो मुझे करना था वो मैने कर दिया।  

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हत्या के 15 घंटे के बाद आरोपी ने अपने आप को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। कुंडली थाने की पुलिस शाम 6 बजे सिंघु बॉर्डर पर निहंगों के डेरे में पहुंची। निहंगों के डेरे में सरबजीत सिंह नाम के निहंग ने पुलिस टीम के सामने सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या शुक्रवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसका मेडिकल कराने के बाद बीते शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.