तुम्हारी सुन्दर पत्नी ऐश्वर्या को देखते है तो होती है जलन, अभिषेक बच्चन से यूजर ने ऐसा कहा तो मिला करारा जबाब

मित्रों बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्‍गज एक्टर्स है, जो अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है, इन्‍हीं में से एक मशहूर अभिनेत्री एश्‍वर्या राय है, जो कि अपने अभिनय से लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रही है। वहीं अगर बात की जाये इनके पति अभिषेक बच्चन की तो वो भी बॉलीवुड के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक माने जाते है जो किसी तरह की कंट्रोवर्सी में पड़ते नजर नहीं आते, पर सोशल मीडिया पर अगर ट्रोल्स को जवाब देने की बारी आती है तो उससे अभिषेक बच्चन कभी भी पीछे नहीं हटते हैं, हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही ट्रोल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी पर्सनल लाइफ पर गैर-जरूरी कमेंट कर रहा था। उनके इस जवाब ने सबको हैरा-नी में डाल दिया।

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज किया गया, इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, तुम किसी काम के भी नहीं हो दोस्त, सिर्फ तुम्हारी जिस एक चीज से मैं जलता हूं वो ये है कि तुम्हें इतनी खूबसूरत वाइफ मिली है, अभिषेक भी कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्विटर यूजर की टांग खींची,  उन्होंने लिखा- आपकी राय के लिए शुक्रिया, मगर मैं तो ये जानने के लिए जिज्ञासू हूं कि आप किसके बारे में बात रहे हैं? क्योंकि आपने तो सभी को टैग कर दिया है, मैं जानता हूं कि इलियाना और निक्की तो शादीशुदा हैं नहीं, तो बचा मैं, अजय, कूकी और सोहम, लगता है डिज्नी का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा। बता दें कि अभिषेक के इस रिप्लाए को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिषेक इससे पहले भी अपने पिता संग तुलना पर और एक्टिंग पर ट्रोल हुए हैं इस दौरान भी उन्होंने अपने कूल अंदाज में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही एक्टर अपने पिता संग प्रोफेशनल क्लैश को लेकर भी चर्चा में हैं। बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही ऐसा कभी हुआ हो जब बाप-बेटे की फिल्में आमने सामने हों, जहां एक ओर अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे है तो दूसरी ओर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल है। अब फैन्स को कौन ज्यादा पसंद आता है ये तो आने वाले समय ही बतायेगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.