फ्लाइट में बैठी महिला ने गाया ऐसा गाना कि लुट ली सारी महफ़िल, लोगो ने कहा वाह जी वाह

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनायें होती रहती है, जो कि सुनने पर यकीन नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती है, जो सुनने के बाद है-रानी होने लगती है। आज भी कुछ ऐसी ही घटना सुनने में आ रही है। जिसकों सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।  

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि लंबे सफर में बोर होना आम बात है, मगर कुछ लोग अपनी इसी बोरियत को दूर करने के लिए अलग-अलग तरीके आजमाते हैं, जैसे कि कुछ लोग गाने सुनकर अपना सफर काटते हैं तो कुछ मैगजीन या न्यूज पेपर पढ़कर, मगर जब आप किसी लंबे रूट की फ्लाइट में हो तो वक्त काटना आसान नहीं होता है, दरअसल फ्लाइट में अक्सर लोग चुपचाप सफर करना पसंद करते हैं, पर इंटरनेशनल फ्लाइट में कई घंटे बिताना पड़ते हैं, अब सोचिए अगर आपको इन फ्लाइट में भी लोकल ट्रेन वाला नजारा दिख जाए तो क्या होगा? जाहिर सी बात है कि हर कोई हैरान रह जाएगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। इस बार जो वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक महिला फ्लाइट में अपने गाने से ऐसा माहौल बना दिया, जैसा कि अक्सर भजन-कीर्तन करते हुए देखा जा जाता है, महिला ने बॉलीवुड का बेहद ही पुराना गाना ‘सज रही गली मेरी मां…’ गाया, यह गाना महमूद ने ‘कुंवारा बाप’ में गाया था, महिला ने जैसे ही गाना शुरू किया, आस-पास खड़े लोग सुनकर तालियां पीटने लगे, इस वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा मानो, जैसे कि ये किसी फ्लाइट का नहीं बल्कि लोकल ट्रेन का नजारा हो, सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मोहम्मद मगदी नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया, इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसे कहते हैं फ्लाइट में लोकल का मजा’. इस वीडियो पर एक यूजर्स ने लिखा, ‘कुछ लोग किसी भी जगह पर हो वो अपना मिजाज नहीं बदलते.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये क्या चल रहा है, मैं भी इस फ्लाइट में सफर करना चाहता हूं.’ इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.