कैमरे के सामने ही नोरा की ड्रेस ने दे दिया था धोखा, दिख गया था लोगो को सबकुछ

मित्रों ऐसे तो हमारे बॉलीवुड जगत में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है। हालाकी कुछ अभिनत्रियां किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर आये दिने सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं इन दिनों भी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर आज हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे है तो आपको बता दें कि आज हम अभिनेत्री नोरा फतेही के संबंध में बात कर हरे है जो बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अभिनेत्री नोरा फतेही की हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं, पर कभी-कभार वो सेक्सी दिखने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं, ऐसा ही उनके साथ तब हुआ जब वो अपने गाने ‘पछताओगे’ की सक्सेस पार्टी पर पहुंची थीं, हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने खुद को बचा लिया। आपको बता दें कि विक्की कौशल और नोरा फतेही  का ‘पछताओगे’ गाना खूब हिट हुआ था, इस गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी, इस दौरान नोरा और विक्की ने एक साथ ‘पछताओेगे’ गाने पर डांस किया, डांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि नोरा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई थीं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नोरा और विक्की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं, इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं, नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया, इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था तो विक्की काले रंग की जैकेट पहने हुए थे। आपको बता दें कि नोरा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं, खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गानों ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है, नोरा को हाल ही में ‘छोड़ देंगे’ गाने में देखा गया था, इससे पहले नोरा ‘नच मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं, नोरा फतेही हाल ही में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.