तो इस वजह से टूट गया था अभिषेक और रानी मुखर्जी का रिश्ता? सामने आई ये बड़ी वजह

मित्रों बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्‍गज स्‍टार है, जो अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल किया है, इन्‍हीं में से एक मशहूर अभिनेत्री एश्‍वर्या राय है, जो कि अपने अभिनय से लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रही है, पर इस बॉलीवुड में भी इनकी एक बहुत बड़ी दुश्‍मन है, जिससे ये काफी नफरत करती है, आपको जानकर है-रानी होगी कि ये दुश्‍मन अभिषेक बच्‍चन की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। अब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर हम किस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे होगें, तो आपको बता दें कि आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रानी मुर्खजी की। जो अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, बॉलीवुड की दुनिया जितनी बाहर से खूबसूरत लगती है, उतनी ही अन्‍दर से खोखली है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्‍टार है, जिनकी आपसी दुश्‍मनी कभी मीडिया से छुपी नही रही है। उन्‍हीं में से एक ऐश्‍वर्या राय की भी एक अभिनेत्री से दुश्‍मनी है। जानकारी के लिये बता दे कि जिस अभिनेत्री की हाम बात कर रहे है, वो भी जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है, क्‍योंकि इन्‍होंने भी कई फिल्‍मों में बखूबी अपना अभिनय दिया है। इनकी कई फिल्‍में बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता गोविन्‍दा के साथ आयी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हम आज जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है, वो और कोई नही बल्कि रानी मुखर्जी है। ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है, अब दोनों अभिनेत्रियों की ही शादी हो चुकी है, पर एक समय ऐसा था जब दोनों अभिनेत्री ही एक ही अभिनेता से प्यार करती थी|, दोनों अभिनेत्री का प्यार ही,  इन्हें आपस में दुश्मन बना दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिषेक की जिन्‍दगी में ऐश्‍वर्या के आने से रानी मुखर्जी ही इनके दिल पर राज करती थी।

इन दोनों की सगाई तक हो गई थी, पर बीच में कुछ बात को लेकर ब्रेकॅअप हो गया। उसी बीच ऐश्‍वर्या ने एंट्री ले ली, यह बात रानी मुखर्जी को कतई बर्दास्‍त नही हो पा रही है, तभी से दोनों में दुश्‍मनी हो गई है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.