इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे सुरेश रैना, शादी के 2 दिन पहले भी दोनों साथ में लड़ा रहे थे इश्क

मित्रों हमारे खेल जगत के कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है जो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के दिवाने है, आपको बता दे कि विराट और अनुष्‍का के साथ साथ और भी कई शादियों ने इस तथ्य को मजबूत कर दिया है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जिनसे सुरेश रैना की शादी से दो दिन पहले तक चक्‍कर चला। नाम जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्‍लेबाज सुरेश रैना अपने खेल अभिनय से लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है, हालांकि इनके जीवन में काफी उतार चढ़ाव जैसी स्थिति रही है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे बिस्‍फोटक बल्‍लेबाजों में से एक सुरेश रैना भी है जो काफी अच्‍छा खेलने में माहिर है। सुरेश रैना ने आईपीएल में अहम भूमिका निभाई। इन दिनों एक अभिनेत्री को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुये है, अब आप यही सोच रहे होगे कि आखिर ऐसी कौन सी अभिनेत्री है?

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे है, वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रुति हसन है, जानकारी के लिये बताते चले कि सुरेश रैना की शादी से कुछ दिनों पहले तक ये दोनों एक दूसरे से मिलते हुये भी दिखें, पर ये रिश्‍ता अपने अंजाम तक नही पंहुच सका था, और 3 अप्रैल 2015 को सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी के साथ शादी कर श्रुति हसन से दूरी बना ली। अब वो अपने परिवार के साथ काफी खुश है। इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Leave a comment

Your email address will not be published.