फोटो में दिखाई दे रहा ये मासूम बच्चा आज है बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता,पहचान सकते हो कौन है ये

मित्रों इस दुनिया में लगभग सभी मनुष्‍यों में एक यही सोच रहती है, कि हमारा बच्‍चा बड़ा होने पर क्‍या करना पसन्‍द करेगा। हालांकि इस बात में कोई दो राय नही है, कि जब बच्‍चों को देखते है, तो उनकी मनमोहक मुस्‍कान से मन तृप्‍त हो जाया करता है, और प्‍यार करने का मन करने का मन करने लगता है, आज हम एक ऐसे ही बच्‍चे की बात करने वाले है, जो बड़ा हो गया है, और बॉलीवुड में दिग्‍गज अभिनेताओं की श्रेणी में पहले पायदान पर है, नाम जानकर आप भी है-रानी मे पड़ जायेगें।   

दरअसल आज हम जिस बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता की बात कर रहे है, उन्‍होंने स्‍वयं एक तस्‍वीर सोशल साईट पर अपने फैंसों से शेयर की है, इस तस्‍वीर में वो इतने क्‍यूट लग रहे है, आप स्‍वयं देखेगें तो देखते ही रह जायेगें। आपको बता दे कि इन्‍होंने अपनी दादी के साथ वाली तस्‍वीर अपने फैंसों से शेयर की है। जिनकी आज हम बात कर रहे है, वो अपने डायलॉग की वजह से काफी फेमस हैं, वो डायलॉग जिससे लोग उनके एक मुक्के से ही डरने लग जाते हैं, अब आप सोच रहे होगें कि आखिर हम किसकी बात कर रहे है?

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम जिस सक्‍श की बात कर रहे है, उनका ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नही उठ जाता है, अब तो आप समझ ही गये होगें कि आखिर हम किसकी बात कर रहे है, जी हां हम दिग्‍गज अभिनेता सनी देयोल की बात कर रहे है, ये छोटा सा बच्‍चा और कोई नही बल्कि सनी देयोल ही है। सनी देयोल ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी दादी के साथ तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो हाफ पैंट और टी-शर्ट में दिख रहे है, जिसमें वो साधारण व क्‍यूट भी नजर आ रहे है।

इस तस्‍वीर को शेयर करते हुये सनी देयोल ने लिख है कि : मेरी छवि मेरी दादी है, मेरा प्यार और  परी है मेरी दादी,  सोशल मीडिया पर सनी देयोल की ये तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.