शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी के बोल्ड फोटोशूट ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, बनी चर्चा का विषय

मित्रो बॉलीवुड में ऐसे तो कई दिग्‍गज अभिनेता है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों को दिलों पर आज भी राज कर रहे है, इन्‍ही अभिनेताओं में से एक अभिनेता शाहरूख खान भी है, जो अपने अभिनय को बखूबी निभाने में सक्षम है। हालाकि इन दिनों किंग खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी सुर्खियों में है, पर आज हम इनकी ऑनस्‍क्रीन बेटी के संबंध में बात करने वाले है, क्‍योंकि अब वो छोटी सी बच्‍ची बड़ी हो गई इन दिनों इनकी कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरे काफी वायरल हो रही है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल हम बात कर रहे है, शाहरूख खान की ऑनस्‍क्रीन बेटी की जो कि फिल्‍म” कुछ कुछ होता है ” की चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट थी। आपको बता दे कि इस फिल्‍म में इनका नाम अंजली था, जो अब बड़ी हो चुकी है, और दिखने में काफी खूबसूरत है। इस समय इतनी हॉट और ख़ूबसूरत, है कि आप देखेगें तो पहचान ही नही पायेगे।

बता दे कि सन 1998 में आई फिल्म ”कुछ कुछ होता है ” इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 18 वर्ष व्‍यतीत हो चुके है, इसमे अभिनय के तौर पर लीड रोल में शाहरुख खान के साथ सलमान खान, काजोल, रानी मुखर्जी जैसे कलाकार थे। यह फिल्म काफी सुपर हिट रही और इसे लोगों ने बहुत अधिक पसन्‍द किया।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि ” कुछ कुछ होता है ” में छोटी सी अंजली का अभिनय करने वाली एक्ट्रेस का नाम ” सना सईद ” है, जिनका जन्‍म 22 सितम्‍बर 1988 को मुंबई में हुआ है। आपको बता दे कि सना एक फिल्‍म अभिनेत्री के साथ साथ एक अच्‍छी मॉडल भी है, उन्‍होंने अपने करियर की शुरूवात बाल कलाकार के रूप में इसी फिल्‍म से की थी।

इसके अतिरिक्‍त बॉलीवुड में कई फिल्म में अपना शानदार अभिनय दिया है, और कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। आज वह आपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज कर रही है, इन दिनों इनकी कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरे वायरल हुई जो चर्चा का विषय बनी हुई, उन तस्‍वीरों को आप भी देखेगें तो आपके भी पसीने छूट जायेगें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.