4 दिन से टॉयलेट नही गए आर्यन खान,आर्यन खान ने छोड़ दी रोटी और गौरी खान ने मीठा

आर्यन खान इन दिनों अपना जीवन जेल की सलाखों के पीछे बिता रहे हैं. जेल में आर्यन खान को न्य नाम दिया गया है कैदी नम्बर ऍन 956 . जबसे आर्यन जेल में गये है .शाहरुख़ और गौरी की रात की नींद को दिन का चैन उड गया है . अपने बच्चे को इस हालत में देख कोई भी चैन से नही रह सकता .अपने बेटे के बिना शाहरुख़ और गौरी को पूरा घर खाने को दौड़ता है .ऐसे में आर्यन से सम्बन्धित कुछ बाते पता चली है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

दो अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज पर NCB की छापेमारी के बाद आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी हुई थी और उस पर बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा सवार था. इसके बाद से ही आर्यन खान से जुड़ी खबरों को देखकर पीपली लाइव फिल्म की ही याद आ जाती है.

किसी आम इंसान का बेटा होता तो शायद उसे इतना कवरेज नहीं मिलता. वैसे किसी फिल्म स्टार का बेटा होने के फायदे भी हैं तो नुकसान भी. फायदे यह कि उसे सारे ऐशो आराम मिलते हैं, नुकसान यह कि प्राइवेट जिंदगी की वाट लग जाती है.

जैसै आर्यन खान ने जेल की रोटी खाने से मना कर दिया. उनका मिनरल वाटर खत्म हो रहा है. वे पारले जी बिस्कुट ही खा रहे हैं. उन्होंने कब शाहरुख और गौरी खान से वीडियो कॉल पर बात की. उनके पास कितना मनी आर्डर आया. वे कैंटीन से क्या खरीद सकते हैं, वहां क्या बिकता है. मां गौरी खान ने उनकी रिहाई के लिए मन्नत मांगी है. वे लगातार नवरात्रि के समय से ही चीनी और मिठाई से दूर रहकर प्रार्थना कर रही हैं. ये कौन सी मन्नत है जिसमें मीठा छोड़ते हैं? खैर जिसकी जैसी आस्था…

सलमान खान लगातार अपने दोस्त के साथ खड़ें हैं. माता-पिता रो रहे हैं, मोबाइल की स्क्रीन पर लगे रहते हैं, कानूनी सलाह ले रहे हैं…यहां तक तो ठीक है लेकिन आर्यन खान का 4 दिन से पेट साफ नहीं हो रहा है, वे टॉयलेट नहीं जा रहे हैं यह जानना शायद जनता के लिए बेहद जरूरी था… माने पूछ रहे हैं. शुक्र है उत्सुकता यहीं समाप्त हुई वरना टॉयलेट के अंदर पहुंचने में भी लोग हिचक नहीं करेंगे…अब सुपर स्टार का बेटा है तो शायद उसका टॉयलेट टाइम भी खास होगा…अरे बस करो भाई साहब, यहीं तक ठहर जाओ.

कोई इस घटना को मुस्लिम से जोड़ रहा तो कोई सहानुभूति से…इंतजार कीजिए सच सामने आ ही जाएगा. क्या आप सब्र अली को नहीं जानते हैं? अब हर मुद्दे को राजनीति में भुनाइएगा तो असली मुद्दे को भूल ही जाइएगा. वैसे भी कोर्ट-कचहरी के मामले में हम कुछ नहीं कर सकते…ना हमारे रोने से आर्यन खान छूट जाएंगे और ना ही गुस्सा करने से जेल में जाएंगे…अब उन्हें बाथरूम जाने वाली प्राइवेसी तो दे ही दो यारों, इस पर तो उनका हक है.

Leave a comment

Your email address will not be published.